Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

JP Nadda Bihar Visit: नए टारगेट के साथ पटना पहुंचे जेपी नड्डा, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने किया स्वागत

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी शनिवार को पटना पहुंचे और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया। नड्डा ने बलिदानियों को श्रद्धांजलि दी और अब प्रदेश मुख्यालय में सदस्यता अभियान और संगठनात्मक गतिविधियों की समीक्षा करेंगे। उन्हें सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों को भी सम्मानित करना है। बता दें कि जेपी नड्डा लगातार बिहार दौरे पर आ रहे हैं।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 28 Sep 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
जेपी नड्डा का स्वागत करते बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (जागरण)

राज्य ब्यूरो, जागरण, पटना। JP Nadda in Patna: भाजपा के संगठन महापर्व सदस्यता अभियान को धार देने शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंच गए हैं। नड्डा इस बार कई नए टारगेट के साथ आए हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष का भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एवं विजय सिन्हा के अतिरिक्त पार्टी नेताओं ने भव्य स्वागत किया।

भाजपा की ओर से शहर के विभिन्न मार्गों पर पार्टी का झंडा, होर्डिंग एवं बैनर लगाकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने शहर को भवगवामय बना दिया है।

भाजपा अध्यक्ष एयरपोर्ट से विधानसभा द्वार के सामने स्थित सप्त मूर्ति स्मारक जाकर बलिदानियों को श्रद्धांजलि दी। पार्टी की ओर से सेवा पखवाड़ा के तहत यह कार्यक्रम रखा गया था।

नए टारगेट के साथ पटना पहुंचे हैं जेपी नड्डा 

जेपी नड्डा भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों एवं सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे। बैठक में पार्टी के सांसद, विधायक, विधान पार्षद एवं प्रदेश पदाधिकारियों को बुलाया गया है।

खलाडि़यों को सेवा पखवाड़ा के तहत करेंगे पुरस्कृत

भाजपा की ओर से संचालित सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के अंतर्गत पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा अभिनंदन करेंगे। इसमें दो अंतरराष्ट्रीय विजेता एवं 10 राष्ट्रीय विजेता खिलाड़ियों को नड्डा पुरस्कृत करेंगे। ता एवं 10 राष्ट्रीय विजेता खिलाड़ियों को नड्डा पुरस्कृत करेंगे।

ये भी पढ़ें

Veena Devi Son Death: सांसद वीणा देवी के बेटे की मौत मामले में नया मोड़, अब एसएसपी ने जताई इस बात की आशंका

Begusarai News: चचेरे भाई ने बहन से मंदिर में किया प्रेम विवाह, परिवार में हड़कंप; लड़की की मां पहुंची थाने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें