Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karpoori Thakur की जयंती को लेकर बिहार में चढ़ा सियासी पारा, RLJD बिहार के सभी जिलों में करेगी विशेष बैठक

राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) 23 जनवरी को पटना में प्रस्तावित जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती को भव्य और ऐतिहासिक तरीके से आयोजित करेगी। पार्टी ने इसकी घोषणा पूर्व में ही कर दी है। अब इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए छह से आठ जनवरी के बीच प्रदेश के सभी जिलों में जिला कार्यसमिति की बैठक बुलाई गई है।

By Sunil Raj Edited By: Shashank ShekharUpdated: Wed, 03 Jan 2024 03:29 PM (IST)
Hero Image
Karpoori Thakur की जयंती को लेकर बिहार में चढ़ा सियासी पारा, RLJD बिहार के सभी जिलों में करेगी विशेष बैठक

राज्य ब्यूरो, पटना। राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) 23 जनवरी को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में प्रस्तावित जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह को भव्य और ऐतिहासिक तरीके से आयोजित करेगी। पार्टी ने इसकी घोषणा पूर्व में ही कर दी है। अब इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए छह से आठ जनवरी के बीच प्रदेश के सभी जिलों में जिला कार्यसमिति की बैठक बुलाई गई है।

पार्टी प्रवक्ता राम पुकार सिन्हा ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने वरिष्ठ नेताओं को इन बैठकों में विशेष पर्यवेक्षक के तौर पर उपस्थित होने का निर्देश जारी किया है।

जिला स्तर पर आयोजित की जाएगी बैठक

जिला स्तर पर होने वाली बैठक में क्षेत्रीय प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह कुशवाहा, जीतेन्द्र नाथ पटेल, शंभू नाथ सिन्हा, राम पुकार सिन्हा, ठाकुर धर्मेन्द्र सिंह समेत दूसरे नेता मौजूद रहेंगे। इसके अलावा पूर्व में आयोजन के लिए बनाए गए सभी 75 जिला प्रभारी और जिलों के अध्यक्ष भी उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने बताया कि मुख्यालय के पदाधिकारियों के स्तर पर जिला प्रभारी और अध्यक्ष की उपस्थिति में होने वाली बैठक में जिले जानकारी देंगे कि इस आयोजन की सफलता के लिए जिला स्तर पर क्या तैयारियां हो चुकी हैं और कौन से कार्य शेष है। जिलों के फीडबैक के आधार पर कार्यक्रम की सफलता के लिए आगे की रणनीति निर्धारित की जाएगी।

पार्टी ने बैठक में जिलों को उल्लेखनीय भागीदारी सुनिश्चित कराने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं। बैठक में समीक्षा होगी और देखा जाएगा कि जिलास्तर पर आयोजन के लिए क्या तैयारियां हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 'Inna Sona' सॉन्ग से एक बार फिर छा गईं बिहार की बेटी, 2 घंटे के अंदर बटोरे रिकॉर्ड व्यूज

ये भी पढ़ें : Ayodhya Ram Mandir: राम रंग में बिहार... अयोध्या भेजा जाएगा सोने का धनुष-बाण, 10 हजार भक्तों के बीच प्रसाद का भी होगा वितरण

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर