Move to Jagran APP

खजूर के रोल से लोकप्रिय हुए कार्तिकेय राज

भागदौड़ की इस जिंदगी में लोग हंसना भूल गये हैं। खुश रहने के लिए हंसना बहुत जरूरी है।

By JagranEdited By: Updated: Sun, 03 May 2020 06:30 AM (IST)
Hero Image
खजूर के रोल से लोकप्रिय हुए कार्तिकेय राज

पटना। भागदौड़ की इस जिंदगी में लोग हंसना भूल गये हैं। खुश रहने के लिए हंसना बहुत जरूरी है। बाल भवन किलकारी के बाल कलाकार काíतकेय राज खूब हंसते हैं और दूसरों को भी हंसाते हैं। वे अपने दोस्तों को कभी बोर नहीं होने देते हैं। 15 वर्ष के कार्तिकेय को कपिल शर्मा शो में खजूर के रोल ने लोकप्रिय बना दिया। खजूर के इस रोल में उन्होंने लोगों को खूब लोट-पोट किया। इससे पहले वर्ष 2014 में वो इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज-2 में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। काíतकेय कहते हैं कि भाई अभिषेक राज ने किलकारी के बारे में बताया। किलकारी में नामाकन के बाद नाटक के प्रशिक्षक रविभूषण मुकुल से बहुत कुछ सीखा। आगे फिल्म की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

टिकटॉक वीडियो से सबको हंसा रहे शिवपुरी के नीतीश

शिवपुरी राजधानी गैस गोदाम के पास रहने वाले नीतीश पिछले एक साल से कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों को खूब हंसा रहे हैं। वह अबतक टिक-टॉक और लाइकी पर 100 से अधिक वीडियो बनाकर डाल चुके हैं। इनके वीडियो लोगों को खूब लोट-पोट कर रहे हैं। ये हर रोज 5-10 वीडियो बना रहे हैं। इनके वीडियो को @ठ्ठद्बह्मड्डद्यड्डह्यड्डह्मद्मड्डह्म143 पर देख सकते हैं। इसी तरह पुनाईचक के रहनेवाले विनय रोज दो से तीन घटा टिकटॉक कॉमेडी वीडियो बनाने के लिए समय निकालते हैं। वह रोज 5-6 वीडियो बनाते हैं। ये अपने कॉमेडी वीडियो बनाने के लिए सभी दोस्त मिलकर प्लानिंग करते हैं।

अग्रवाल सम्मेलन मनाएगा हास्य दिवस

विश्व हास्य दिवस के मौके पर रविवार को बिहार अग्रवाल सम्मेलन की ओर से वाट्सएप ग्रुप के जरिए हास्य दिवस का आयोजन किया जाएगा। सम्मेलन के अध्यक्ष अमर अग्रवाल ने इसकी जानकारी दी। ग्रुप से जुडे़ लोग 10 मिनट तक अपने परिवार के साथ शारीरिक दूरी बनाते हुए हास्य योग करेंगे और इसका वीडियो शेयर करेंगे। बिहार अग्रवाल महिला सम्मेलन की अध्यक्ष डॉ. गीता जैन ने कहा कि रविवार को सुबह सात बजे महिला सम्मेलन से जुड़ी सदस्य ग्रुप के जरिए हास्य योग करेंगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें