Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PMO पहुंचा KK Pathak का 'गाली' वाला मामला, IMA के पूर्व अध्‍यक्ष ने बिहार के मुख्‍य सचिव को लिखा पत्र

आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने मुख्य सचिव आमिर सुबहानी को पत्र लिखकर मांग की है कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक पर लगे उनके आरोप की जांच करें। अगर 15 दिनों के भीतर जांच और कार्रवाई नहीं होती है तो वे कानून का सहारा लेंगे। डॉ. कुमार ने अपर मुख्य सचिव पर गाली देने का आरोप लगाया है।

By Arun Ashesh Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 06 Jan 2024 09:51 PM (IST)
Hero Image
PMO पहुंचा KK Pathak का 'गाली' वाला मामला, IMA के पूर्व अध्‍यक्ष ने बिहार के मुख्‍य सचिव को लिखा पत्र

राज्य ब्यूरो, पटना। आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार ने मुख्य सचिव आमिर सुबहानी को पत्र लिखकर मांग की है कि शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक पर लगे उनके आरोप की जांच करें।

अगर 15 दिनों के भीतर जांच और कार्रवाई नहीं होती है तो वे कानून का सहारा लेंगे। डॉ. कुमार ने अपर मुख्य सचिव पर गाली देने का आरोप लगाया है। शनिवार को हुई आईएमए बिहार शाखा की बैठक में इस प्रकरण की निन्दा की गई।

डॉ. कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी प्रधानमंत्री कार्यालय और राजभवन को भी दी गई है। इससे पहले अपर मुख्य सचिव की ओर से डॉ. अजय कुमार को कानूनी नोटिस दि‍या गया है। डॉ. कुमार पर आरोप है कि उन्होंने एक चैनल को दिए साक्षात्कार में अपर मुख्य सचिव के विरुद्ध आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था।

राजद की जन सुनवाई नौ को

राजद के वरिष्ठ नेता व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निर्देश पर नौ जनवरी  मंगलवार को खान एवं भूतत्व मंत्री डॉ रामानंद यादव एवं आपदा प्रबंधन मंत्री मो. शाहनवाज आलम राजद कार्यालय में सुनवाई कार्यक्रम में शामिल  होंगे।

राजद कार्यालय में पूर्वाह्न 10 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच आवेदक स्वयं उपस्थित होकर रजिस्ट्रेशन कराकर ही सुनवाई कार्यक्रम मे शामिल हो सकेंगे।

राजद प्रवक्ता एजाज अहमद ने शनिवार को बताया कि कार्यकर्ताओं को मंत्रीगण से मिलकर अपने-अपने क्षेत्र से जुड़े जनसमस्याओं अथवा शिकायतों से उन्हें अवगत कराने के लिए आवश्यक संलग्नों के साथ लिखित में आवेदन देना होता है, उसी  के अनुसार सुनवाई के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस का ये नेता 11 राज्य में चुनेगा टिकट के दावेदार, महाराणा प्रताप के वंशजों से है इनका गहरा नाता

KK Pathak: स्कूल में गेट खोलते ही भड़क उठे केके पाठक, डीईओ, दो बीईओ व चार प्रधानाध्यापक का वेतन रोका

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर