Move to Jagran APP

Lalan Singh: दिल्ली से अचानक पटना पहुंचे ललन सिंह, मंत्रालय को लेकर दिया बड़ा बयान; सियासी अटकलें तेज!

नाराजगी की खबरों के बीच केंद्रीय मंत्री ललन सिंह शुक्रवार को दिल्ली से पटना पहुंचे। एयरपोर्ट परिसर में संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी मिली है उसे वह निष्ठापूर्वक निभाएंगे। विभाग को लेकर उन्हें या फिर उनके दल को किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है। ललन सिंह ने तेजस्वी यादव के बयान पर भी पलटवार किया।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Rajat Mourya Published: Fri, 14 Jun 2024 09:32 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jun 2024 09:32 PM (IST)
मुंगेर से सांसद व केंद्रीय मंत्री ललन सिंह और पीएम मोदी (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Lalan Singh केंद्र में पंचायती राज व पशुपालन मंत्री पद संभालने के बाद मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह शुक्रवार को पटना पहुंचे।

एयरपोर्ट परिसर में संवाददाताओं से बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि उन्हें जो जिम्मेवारी मिली है उसे वह निष्ठापूर्वक निभाएंगे। विभाग को लेकर उन्हें या फिर उनके दल को किसी तरह की कोई नाराजगी नहीं है।

मालूम हो कि विभाग आवंटन को लेकर राजद नेता तेजस्वी प्रसाद ने यह बयान दिया था कि प्रधानमंत्री ने बिहार को झुनझुना थमा दिया है।

'बिल्ली के भाग्य ये छींका नहीं टूटता है...'

तेजस्वी यादव के इस बयान पर ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बिल्ली के भाग्य से छींका नहीं टूटता है। ललन सिंह ने कहा कि वह गुलदस्ते लेने के लिए नहीं बल्कि काम करने के लिए मंत्री बने हैं।

तेजस्वी यादव ने क्या कहा था?

विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में इंसान की जान की कोई कीमत नहीं रह गई है। अपराधी किसी को गोली मार सकता है। अपराधियों को सत्ता का संरक्षण प्राप्त है। मुख्यमंत्री सहित सरकार के किसी भी मंत्री को बढ़ते अपराध की चिंता नहीं है।

तेजस्वी ने शुक्रवार को यहां कहा कि बेगूसराय में सरकारी अपराधियों ने तांडव किया। दुष्कर्म के बाद एक युवती की हत्या कर दी। जब चाहे, जहां चाहे अपराधी किसी को भी गोली मार रहे है। मुख्यमंत्री सहित सरकार के किसी मंत्री को बढ़ रहे अपराध की चिंता नहीं है। मुजफ्फरपुर में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या की यह घटना दिन दहाड़े हुई।

ये भी पढ़ें- Lalan Singh: तेजस्वी के 'यादवों को गोली मारने' वाले बयान पर तिलमिलाए ललन, गुस्से में सुना दी खरी-खोटी

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: कल मिली बेल और आज पप्पू ने खोल दिए राज! बड़े नेता की ओर इशारा, कहा- मेरी हत्या की साजिश रची गई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.