Move to Jagran APP

Lalan Singh: लालू यादव से बड़ा कोई पाखंडी नहीं, राजद सुप्रीमो के लिए ये क्या बोल गए ललन सिंह

Bihar By-Elections 2024 जदयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव से बड़ा पाखंडी देश में कोई नहीं है। वहीं तेजस्वी यादव की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। ललन सिंह ने यह भी कहा कि तेजस्वी यादव के माता-पिता के शासनकाल में बिहार की दुर्दशा हुई थी।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 27 Oct 2024 10:23 PM (IST)
Hero Image
ललन सिंह का तेजस्वी पर हमला, कहा- लालू प्रसाद यादव से बड़ा पाखंडी कोई नहीं।
राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने रविवार को कहा कि लालू प्रसाद यादव से बड़ा पाखंडी देश में कोई नहीं। भ्रष्टाचार में सजा हुई। फिर भी वही कर रहे हैं।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर उन्होंने कहा कि उनकी बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं। पटना पहुंचने के बाद एयरपोर्ट परिसर में पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने यह बात कही।

ललन सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव कुछ दिन पहले तक जब हमलोगों के साथ थे तो गुणगान किया करते थे। आज जब वह हमलोगों के साथ नहीं है तो उल्टा बोल रहे। वैसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। प्रदेश की जनता यह देख रही है।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के माता-पिता का जब बिहार में 15 वर्षों का शासन था, तब उन्होंने बिहार कि किस तरह से दुर्दशा कर दी थी। आज भी उन लाेगों के मन में यही है।

दिवंगत सांसद शहाबुद्दीन को राजद में शामिल कराए जाने पर जब ललन सिंह से उनकी प्रतिक्रिया पूछी गयी तो उन्होंने कहा कि यह दिख रहा है कि वे किसको-किसको शामिल करा रहे हैं। जबकि दाेष हमलोगों को देते हैं। जबकि काम वही कर रहे हैं।

सभी चार सीटों पर एनडीए को मिलेगी जीत : संजय झा

जदयू के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय झा ने रविवार को कहा कि बिहार में जिन चार विधानसभा क्षेत्रों में उप चुनाव हो रहा वहां एनडीए की जीत होगी। एनडीए प्रत्याशी बड़े मार्जिन से चुनाव में जीत हासिल करेंगे। जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक मिलन समारोह में उन्होंने यह बात कही।

मिलन समारोह में समाजसेवी व क्रिकेटर ईशान किशन के पिता प्रणव कुमार पांडेय ने अपने कई साथियों के साथ जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

संजय झा ने कहा कि प्रणव पांडेय सहित उनके परिवार के कई लोगों का समता पार्टी से गहरा लगाव रहा है। अपने पुत्र को क्रिकेटर बनाने तथा कारोबारी व्यस्तता की वजह से वह पार्टी को समय देने में अक्षम थे। अब उन्होंने पुन: जदयू परिवार में शामिल होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत बनाने का निर्णय लिया है। उनके आने से पटना और मगध क्षेत्र में पार्टी के संगठन को मजबूती मिलेगी।

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने इस मौके पर कहा कि नीतीश कुमार ने अपने काम के बलबूते प्रदेशवासियों के दिलों में जगह बनायी है। इसका ही यह नतीजा है कि समाज के प्रति सेवा का भाव रखने वाले लोगों का जदयू की तरफ लगातार आकर्षण बढ़ रहा है। उन्हें उम्मीद है कि प्रणव पांडेय और उनकी पूरी टीम जदयू को मजबूती देने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेगी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।