Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'आदतों से बाज नहीं आए...' Lalu के 'खुले दरवाजे' पर कुशवाहा की चोट, Tejashwi को भी दिखा दिया आईना

Bihar Politics लालू प्रसाद यादव के एक बयान ने बिहार की सियासी हलचल बढ़ा दी है। लालू यादव ने कहा था कि हमारा दरवाजा किसी के लिए बंद नहीं होता है। यदि नीतीश कुमार वापस आना चाहेंगे तो उन पर विचार होगा। लालू यादव के इस बयान पर अब जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा का बयान सामने आया है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 17 Feb 2024 08:33 PM (IST)
Hero Image
Lalu के 'खुले दरवाजे' पर कुशवाहा की चोट, Tejashwi को भी दिखा दिया आईना।

राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने शनिवार को कहा कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला है कह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद दिवास्वप्न देख रहे। सच तो यह है कि राजद के लिए दरवाजा स्वयं नीतीश कुमार ने बंद किया है। अब वह खुलने वाला नहीं है।

आदतों से बाज नहीं आए तेजस्वी: JDU

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को अपने साथ दो़-दो बार काम करने का मौका दिया, लेकिन उन्होंने इस मौके का सदुपयोग नहीं किया। अपनी आदतों से वह बाज नहीं आए। वे और उनके मंत्री अपने-अपने विभागों को कमाई का जरिया बनाकर चलना चाहते थे। नीतीश कुमार के रहते यह संभव नहीं था।

नौकरियों के क्रेडिट पर कही यह बात

जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्य के विभिन्न विभागों में लाखों नियुक्तियां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विजन से ही संभव हो पायी है। इन ऐतिहासिक कार्यों पर कोई दूसरा अपनी मुहर लगाने की कोशिश करे तो यह रहा हास्यास्पद ही कही जाएगी।

नीतीश कुमार का भी बयान आया सामने

वहीं, जब नीतीश कुमार से यह सवाल पूछा गया कि लालू यादव कह रहे हैं कि नीतीश के लिए उनका दरवाजा खुला है। इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि यह बेमतलब की बात है। कौन क्या बोलता है? इसके चक्कर में हम नहीं पड़ते। हम अब वहां आ गए हैं, जहां पहले थे। काम कर रहे हैं और करते रहेंगे।

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: गठबंधन से OUT होते ही I.N.D.I.A पर भड़के Nitish Kumar, लालू यादव के 'खुले दरवाजे' पर कही ये बड़ी बात

दरभंगा में 19 फरवरी तक इंटरनेट सेवा पर लगी रोक, सरस्वती मूर्ति विसर्जन जुलूस में हुए बवाल के चलते लिया गया फैसला