Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'फिलिस्तीन का झंडा फहराने में बुराई नहीं...', मुकदमे वापस लें; बिहार के इस नेता के बयान से घमासान

Bihar Political News भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि देश में फिलिस्तीन का झंडा फहराने में कोई बुराई नहीं है। इसके कारण देश या राज्य में जिन लोगों पर मुकदमें हुए हैं वे सब वापस लिए जाने चाहिए। भट्टाचार्य ने गुरुवार को यहां कहा कि फिलिस्तीन को एक राष्ट्र के तौर पर भारत ने मान्यता दे रखी है।

By Arun Ashesh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 10:37 PM (IST)
Hero Image
दीपांकर भट्टाचार्य के बयान से बिहार में गरमाई सियासत ( ANI)

राज्य ब्यूरो,पटना। Bihar Political News: भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा है कि देश में फिलिस्तीन का झंडा फहराने में कोई बुराई नहीं है। इसके कारण देश या राज्य में जिन लोगों पर मुकदमें हुए हैं, वे सब वापस लिए जाने चाहिए।

फिलिस्तीन को भारत ने राष्ट्र के तौर पर मान्यता दे रखी है: दीपांकर भट्टाचार्य

भट्टाचार्य ने गुरुवार को यहां कहा कि फिलिस्तीन को एक राष्ट्र के तौर पर भारत ने मान्यता दे रखी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल में भी यह नीति जारी है। भारत ने कभी फिलिस्तीन का विरोध नहीं किया। देश में उसका दूतावास भी है। गाजा पट्टी में इजरायल की ओर से जारी हमले में दो लाख से अधिक लोगों की जान गई है। झंडा ऐसे ही लोगाें के प्रति एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए फहराया गया है।

लालू प्रसाद को अंबानी की शादी में जाने से परहेज करना चाहिए था

उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि उद्योगपति मुकेश अंबानी के पुत्र की शादी में जाने से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को परहेज करना चाहिए था। हमारी नीति ऐसी है कि हम देश के पूंजीपतियों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर नहीं चल सकते हैं।

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: विशेष राज्य के दर्जे पर JDU भी मारेगी पलटी? नीतीश के करीबी नेता के बयान से चढ़ा सियासी पारा

Bihar School News: एस. सिद्धार्थ ने कर दिया ऐसा काम, जिसे KK Pathak भी नहीं कर सके; डीएम के लिए भी बनी चुनौती