Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar: नीतीश कुमार बोले- मुझसे गलती हो गई; लालू और तेजस्वी ने झटपट दिया जवाब; सियासी पारा हाई

नीतीश कुमार ने RJD और NDA को लेकर एक बयान दिया जिसकी पूरे बिहार में चर्चा है। उनके बयान पर लालू ने प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव भी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूके। नीतीश कुमार ने कहा था मुझसे गलती हो गई... अब इधर-उधर नहीं जाएंगे। इस पर लालू यादव बोले- नहीं आना है तो ठीक ही है। तेजस्वी यादव ने कहा राजद में नीतीश के लिए दरवाजे बंद हैं।

By Rajat Mourya Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 10 Sep 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव। फाइल फोटो

डिजिटल डेस्क, पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीते दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के सामने कहा था कि वह अब एनडीए छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि राजद के साथ जाना उनकी गलती थी, वह अब दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। नीतीश कुमार के इस बयान पर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल, पत्रकारों ने मंगलवार को लालू यादव (Lalu Yadav) से पटना एयरपोर्ट पर पूछा कि नीतीश कुमार कह रहे हैं कि महागठबंधन में जाना उनकी गलती थी। अब वह इधर-उधर नहीं जाएंगे। इसके जवाब में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा- "उनको नहीं आना तो ठीक ही है"।

'राजद में नीतीश के लिए सभी दरवाजे बंद'

इससे पहले, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी नीतीश कुमार पर बयान दे चुके हैं। तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा था कि नीतीश कुमार के लिए राजद ने सभी दरवाजे बंद कर दिए हैं। उनको साथ लेने का अब कोई मतलब नहीं है।

इसी के साथ तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया। तेजस्वी ने एक पुराने घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा, नीतीश कुमार हमारे पास आकर गिड़गिड़ा रहे थे, हाथ जोड़कर माफी मांगी थी और उसका फुटेज भी हमारे पास है। उनके इतना बोलने पर ही हमने उनका साथ दिया था।

लालू पहुंचे मुंबई, तेजस्वी जाएंगे दुबई

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव मंगलवार को मुंबई प्रस्थान कर गए। उनके साथ मीसा भारती भी हैं। लालू मुंबई मेडिकल चेकअप के लिए गए हैं। दूसरी ओर, तेजस्वी यादव 18 सितंबर को परिवार के साथ दुबई जाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कोर्ट से इसकी अनुमति ले ली है। कोर्ट ने 25 लाख के निजी मुचलके पर उनको दुबई जाने की अनुमति दी है।

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav को चाहिए 'फैमिली टाइम', Wife Rajshree और बेटी के साथ जाएंगे Dubai; 15 दिनों का ट्रिप

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'नीतीश कुमार चार-पांच लोगों के बीच सिमट कर रह गए', तेजस्वी यादव का बिहार CM पर निशाना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर