Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'अंबानी के यहां तुरंत चले गए लेकिन...', लालू-तेजस्वी को लेकर ये क्या कह गए जेडीयू नेता? सियासत तेज

Bihar News मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में बिहार से लालू परिवार के मुंबई जाने पर सियासी घमासान छिड़ गया है। अब जेडीयू पूरी तरह से हमलावर हो गई है। जेडीयू ने लालू परिवार से ऐसा सवाल पूछा है कि शायद लालू यादव खुद इसका जवाब देने में असहज हो जाएं। जेडीयू ने राम मंदिर का नाम लेते हुए सवाल पूछे हैं।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 14 Jul 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव और तेजस्वी यादव (जागरण फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Anant Ambani Wedding: जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को कहा कि जिस अंबानी को बीते कई वर्षों से लालू यादव (Lalu Yadav) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पानी पीकर कोसते रहे हैं। उसी अंबानी के निमंत्रण पर लालू परिवार वहां पहुंच गया।

राम मंदिर नहीं जाने वाले अंबानी का निमंत्रण कैसे स्वीकार कर लिया

राम मंदिर का आमंत्रण नहीं स्वीकारने वाले लालू परिवार ने आखिर अंबानी परिवार का निमंत्रण कैसे स्वीकार कर लिया? ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे व सुप्रिया सुले समेत आईएनडीआईए के दिग्ग्जों में अंबानी के यहीं पहुंचने की होड़ सी लगी रही।

तेजस्वी यादव जवाब देने में बहानेबाजी कर रहे

राजीव रंजन ने कहा कि तेजस्वी यादव अंबानी के यहां जाने के संदर्भ में निमंत्रण मिलने का बहाना बना रहे हैं। उन्हें व उनके सहयोगियों को यह बताना चाहिए कि निमंंत्रण तो उन लोगों को अयोध्या में राम मंदिर का भी था।

प्रभु श्रीराम से अधिक अंबानी की दावत का महत्व कैसे अधिक है कि वे लोग दौड़े-दौड़े वहां पहुंच गए। यह पूरा प्रकरण आईएनडीआईए के नेताओं का पाखंड प्रदर्शित करता है।

ये भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: मांझी ने केंद्र सरकार से कर दी सबसे मुश्किल डिमांड, क्या इच्छा पूरी करेंगे पीएम मोदी?

Pashupati Paras: पशुपति पारस का दफ्तर छिनने के पीछे किसकी साजिश? पार्टी के नेता ने बताई अंदर की बात; सियासत हुई तेज