Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

I.N.D.I.A में खटपट के सवालों पर आया Lalu Yadav का रिएक्शन, 3 शब्दों में क्लियर कर दिया सबकुछ

राजद सुप्रीमो लालू यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव के साछ गुरुवार को दिल्ली से वापस पटना लौट आए। उन्होंने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात की और इंडी गठबंधन में खटपट के सवालों पर रिएक्शन दिया। लालू यादव ने तीन शब्दों में ही सबकुछ क्लियर कर दिया। लालू मीडिया से कहा हम एकजुट हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने ईडी के समन पर पहली प्रतिक्रिया दी।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 21 Dec 2023 09:26 PM (IST)
Hero Image
I.N.D.I.A में खटपट के सवालों पर आया Lalu Yadav का रिएक्शन, 3 शब्दों में क्लियर कर दिया सबकुछ (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Lalu Yadav On I.N.D.I.A Meeting राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव गुरुवार को पटना लौट आए। दोनों नेता आईएनडीआईए की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली गए थे। पटना पहुंचे दोनों नेताओं ने प्रवर्तन निदेशालय के समन के साथ ही आईएनडीआईए की बैठक को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब दिया। लालू यादव ने कहा, "हम एकजुट हैं"।

पटना एयरपोर्ट पर लालू प्रसाद ने कहा कि आईएनडीआईए की बैठक (I.N.D.I.A Meeting) को लेकर जो भी शंका जता रहे हैं सवाल उठा रहे हैं वे जान लें कि हमारा गठबंधन पूरी तरह से एकजुट है। हम पूरी एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेंगे और मोदी सरकार को विदाई देंगे।

'यह मीडिया के दिमाग की उपज है'

उन्होंने आईएनडीआईए में दरार को लेकर कहा कि यह मीडिया के दिमाग की उपज है। वहीं, तेजस्वी यादव ने प्रवर्तन निदेशालय के समन (Tejashwi Yadav On ED) पर कहा कि हम तो पहले भी जाते रहे हैं। चाहे कोई बुलाए इनकम टैक्स, सीबीआई, ईडी। यह सब तो चलता रहता है।

'एजेंसी वालों की क्या गलती है'

उन्होंने कहा कि मैंने तो पहले ही कहा था कि एजेंसी वालों की क्या गलती है। उन पर इतना प्रेशर है, लेकिन, एक बात सच है कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में चुनाव खत्म हो चुके हैं अब एजेंसी बिहार और झारखंड में काम करेगी।

ये भी पढ़ें- Tejashwi Yadav का ED के बुलावे पर आया गजब रिएक्शन! डिप्टी CM ने 1 मिनट में निकाल दिया चुनावी एंगल

ये भी पढ़ें- Gas Subsidy से लेकर Income Tax Return तक... 31 दिसंबर तक निपटा लें ये 5 काम, वरना हो सकता है भारी नुकसान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर