Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लालू यादव का पोती को दुलार, कभी गाल फुलाते कभी आंख दिखाते, फ्लाइट में बना Video वायरल

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लालू यादव अपनी पोती को दुलार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लालू की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है।

By Yogesh SahuEdited By: Yogesh SahuUpdated: Mon, 16 Oct 2023 02:41 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव का पोती को दुलार, कभी गाल फुलाते कभी आंख दिखाते, फ्लाइट में बना Video वायरल

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लालू यादव अपनी पोती को दुलार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लालू की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है।

दरअसल, लालू यादव का पोती के साथ खेलने और उसे दुलार करने का यह वीडियो एक चार्टर्ड फ्लाइट में बनाया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि तेजस्वी यादव अपनी बेटी को दोनों से उठाए हुए हैं। उनके बगल में ही लालू यादव भी बैठे हुए हैं।

लालू यादव अपनी पोती को देखकर कभी गाल फुलाते हैं तो कभी उसे आंख दिखाते हैं। लालू यादव की इन भाव-भंगिमाओं को देखकर पोती कात्यायनी भी मुस्कुराती है। पोती कात्यायनी के साथ अठखेली और दुलार करते हुए दादा लालू यादव का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है।

— Rabri Devi (@RabriDeviRJD) October 15, 2023

इसे चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और आठ हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। अब तक इसे सैकड़ों ने दोबारा साझा और इस पर टिप्पणी भी की है। इस वीडियो में लालू यादव अपनी पोती के गाल खींचते हुए भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : 'JDU नेता उलूल-जुलूल कह रहे', BJP ने PM की जाति के मुद्दे पर इस तरह सुनाई खरी-खोटी

लालू यादव कभी-कभी अपना हाथ आगे बढ़ाकर पोती को डारते हैं। देखने में यह वीडियो काफी क्यूट है। खास बात यह है कि इस वीडियो में लालू यादव और पोती कात्यायनी यादव या फिर तेजस्वी यादव की आवाज सुनाई नहीं देती है। बल्कि इनके बजाय भोजपुरी गीत सुनाई पड़ता है।

यह भी पढ़ें : LAND FOR JOB मामले में लालू परिवार को एक और राहत, अब कोर्ट में नहीं होना होगा प्रस्तुत

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: ऊपरी मन से जातीय गणना का समर्थन कर रही भाजपा, अगर ऐसा है तो पूरे देश में कराए सर्वे; जदयू ने बीजेपी पर बोला हमला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर