Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics : भाजपा की शिकायत पर भड़कीं रोहिणी आचार्य, अशोक चौधरी की बेटी शांभवी पर उठा दिया ऐसा सवाल

Lok Sabha Elections 2024 भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुडी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी और सारण से आरजेडी की भावी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है। राजीव प्रताप रुडी का आरोप है कि रोहिणी राबड़ी देवी के सुरक्षाकर्मियों का इस्तेमाल कर रही हैं जो अचार संहिता का उल्लंघन है। रोहिणी आचार्य ने अब इन आरोपों पर पलटवार किया है।

By Arun Ashesh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 06 Apr 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
राजीव प्रताप रुडी की शिकायत पर भड़कीं Lalu Yadav की बेटी रोहिणी। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News in Hindi । लोकसभा चुनाव के लिए टिकट के बंटवारे में चला परिवारवाद अब राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप में भी नजर आ रहा है। छपरा लोकसभा क्षेत्र से राजद की घोषित उम्मीदवार डॉ. रोहिणी आचार्य के विरूद्ध भाजपा सांसद राजीव प्रताप रुडी ने शुक्रवार को चुनाव आयोग में शिकायत की।

शिकायत यह कि रोहिणी अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों का सहयोग ले रही हैं। शनिवार को रोहिणी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर इसका जवाब दिया।

अशोक चौधरी की बेटी की फोटो पोस्ट कर पूछा सवाल

रोहिणी आचार्य ने समस्तीपुर क्षेत्र की लोजपा उम्मीदवार शांभवी चौधरी के रोड शो का फोटो पोस्ट किया। इसमें भी सरकारी सुरक्षाकर्मी नजर आ रहे हैं। शांभवी के पिता अशोक चौधरी राज्य सरकार के मंत्री हैं। समस्तीपुर के रोड शो में अशाेक चौधरी भी नजर आ रहे हैं। रोहिणी ने पूछा है कि राजग अपने ऐसे ही मामले में आयोग से शिकायत क्यों नहीं करता है। 

Rohini Acharya: मुसीबत में घिर सकती हैं लालू यादव की बेटी रोहिणी, ये शिकायत लेकर इलेक्शन कमीशन पहुंची भाजपा

विरोधियों पर पड़ने लगा मिर्गी का दौरा

दूसरी तरफ राजद की प्रवक्ता सारिका पासवान ने कहा कि छपरा लोकसभा क्षेत्र में मामूली गर्मी बढ़ी है और विरोधियों पर मिर्गी का दौरा पड़ने लगा है।

उन्होंने पूछा है कि मंत्री अशोक चौधरी की पुत्री के चुनाव प्रचार में जो कमांडो घूम रहे हैं, उसके बारे में भाजपा नेताओं की क्या राय है।

यह भी पढ़ें : KC Tyagi Exclusive Interview: के.सी. त्यागी बोले- लालू यादव के साथ बैठकर न तो आप खाना खा सकते हैं और न राजनीति कर सकते हैं…

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बिहार की एक-एक सीट पर PM Modi की पैनी नजर, जमुई जनसभा के 72 घंटे बाद अब इस सीट पर भरेंगे हुंकार

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: 'मोदी सरकार का सच पचा नहीं पाएंगे लालू यादव', राजद सुप्रीमो की कविता पर भड़की भाजपा