Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav के प्रिय दोस्त शिवानंद तिवारी की तबीयत अचानक बिगड़ी, पटना के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट

Shivanand Tiwari Health Update राजद सुप्रीम लालू यादव के प्रिय दोस्त शिवानंद तिवारी की तबीयत बुधवार को ज्यादा बिगड़ गई। उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका आईसीयू में चल रहा है। पार्टी नेता के स्वास्थ्य की जानकारी मिलने के बाद कई नेता बुधवार को उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 27 Dec 2023 09:20 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव के प्रिय दोस्त शिवानंद तिवारी की तबीयत अचानक बिगड़ी, पटना के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Shivanand Tiwari Health Update राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लालू यादव के प्रिय दोस्त शिवानंद तिवारी की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें फेफड़े में इंफेक्शन की शिकायत बताई गई है। फिलहाल वे आईसीयू में हैं।

पार्टी नेता के स्वास्थ्य की जानकारी मिलने के बाद कई नेता बुधवार को उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। शिवानंद तिवारी को देखने अस्पताल पहुंचे नेताओं में पूर्व मंत्री श्याम रजक, वृषिण पटेल, राजद प्रवक्ता चितरंजन गनन, मृत्युंजय तिवारी व अन्य शामिल हैं।

'डीएनए' वाले बवाल पर दिया था शिवानंद तिवारी ने रिएक्शन

बीते दिनों शिवानंद तिवारी ने 'बिहार के डीएनए' वाले बयान पर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था। शिवानंद तिवारी ने कहा था कि बिहार के मुख्यमंत्री के डीएनए पर सवाल उठाकर उन्होंने (पीएम मोदी) क्या बिहार का अपमान नहीं किया था। आज शोर मचाने वालों को उस समय मोदी जी का नीतीश कुमार के डीएनए पर सवाल उठाना स्वागत योग्य लगा था।

उन्होंने कहा कि आज भी कोई बिहारियों के डीएनए पर सवाल उठा रहा है, हम उसकी घोर निंदा करते हैं। शिवानंद तिवारी ने कहा कि राजनीति में डीएनए पर सवाल उठाने की परम्परा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू की थी। 2015 में प्रधानमंत्री ने नीतीश कुमार के डीएनए पर सवाल उठाया था। नीतीश बिहार के मुख्यमंत्री तब भी थे और आज भी हैं।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'महागठबंधन में फूट' की खबरों पर आया Tejashwi Yadav का रिएक्शन, बोले- इनको बेचैनी तो होगी ही...

ये भी पढ़ें- JDU के फ्रेम से Lalan Singh आउट! Nitish Kumar के बगल में मिली विजय चौधरी को जगह, क्या है पूरा सियासी खेल