Move to Jagran APP

Bihar Politics: 'टोपी पहनकर लालू यादव ने मुसलमानों को...', RJD सुप्रीमो पर ये क्या बोल गए BJP नेता

भाजपा के प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल ने कहा कि लालू प्रसाद ने अब तक मुसलमानों की टोपी पहनकर मुसलमानों को टोपी पहनाई है। उन्होंने कहा कि हकीकत में लालू ने मुसलमानों को जीवनभर मूर्ख बनाया है। जब भी सरकार में मौका मिला मुसलमानों को कभी न उप मुख्यमंत्री बनाया और न हीं कभी उन्हें अच्छा या महत्वपूर्ण विभाग दिया।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 28 May 2024 10:30 PM (IST)Updated: Tue, 28 May 2024 10:30 PM (IST)
'टोपी पहनकर लालू यादव ने मुसलमानों को...', RJD सुप्रीमो पर ये क्या बोल गए BJP नेता

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा के प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल ने मंगलवार को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के ईमारत-ए-शरिया, खानकाह-ए-मुजीबिया जाने और टोपी पहनने पर कहा कि लालू ने आज तक मुसलमानों को ठगा है।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने अब तक मुसलमानों की टोपी पहनकर मुसलमानों को 'टोपी' पहनाई है। उन्होंने कहा कि हकीकत में लालू ने मुसलमानों को जीवनभर मूर्ख बनाया है। जब भी सरकार में मौका मिला मुसलमानों को कभी न उप मुख्यमंत्री बनाया और न हीं कभी उन्हें अच्छा या महत्वपूर्ण विभाग दिया।

उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद को जब पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में हार का डर सताने लगा तो फिर आज टोपी पहनने और खुद को मुसलमानों के हितैषी बताने उनके बीच पहुंच गए।

देश और बिहार में लोकतंत्र एनडीए ही दे सकती : संजय

जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष व विधान पार्षद संजय सिंह ने मंगलवार को जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र में कई जगहों पर जदयू प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान जहानाबाद से मैदान में डटे जदयू के प्रत्याशी भी मौजूद थे। संजय ने कहा कि देश और बिहार में मजबूत लोकतंत्र एनडीए ही दे सकती हौ।

जदयू विधान पार्षद ने कहा कि यह चुनाव जहानाबाद के लिए महत्वपूर्ण है। एनडीए उम्मीदवार के सामने आईएनडीआईए का खौफनाक चेहरा है। महिलाओं के बारे में आईएनडीआईए के प्रत्याशी अपमानजनक टिप्पणी करते रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का गौरव बढ़ाया है, इसलिए यह जरूरी है कि लोग देशहित में मतदान करें।

संजय ने जहानाबाद में घूम-घूम कर एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। उनके जनसंपर्क अभियान में वीरेंद्र सिंह, सप्पू सिंह मुखिया, जदयू के प्रदेश महासचिव शंकर सिंह, अवधेश सिंह मुखिया व अशोक चंद्रवंशी आदि शामिल थे।

ये भी पढ़ें- तेजस्वी के 'खटाखट' का जवाब मांझी ने 'धकाधक' से दिया, पूर्व CM बोले- कई लोगों को मिर्गी आएगी...

ये भी पढ़ें- 'मोदी और नीतीश कुमार की...', चिलचिलाती धूप में दिखे Pawan Singh के गर्म तेवर! दे दिया ऐसा बयान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.