Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav : लालू यादव से ED कर रही पूछताछ, दफ्तर के बाहर खड़ी मीसा भारती बोलीं- देश देख रहा है...

जमीन के बदले नौकरी मामले में आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से ईडी पूछताछ कर रही है। इस दौरान पटना स्थित ईडी के ऑफिस के बाहर बड़ी संख्‍या में राजद कार्यकर्ता डटे हुए हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी बेटी मीसा दफ्तर के बाहर खड़ी हैं। उन्‍होंने कहा कि जो कुछ हो रहा उसे पूरा देश दख रहा।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 29 Jan 2024 12:00 PM (IST)
Hero Image
मीसा भारती और लालू यादव की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, पटना। Land For Job Scam Case जमीन के बदले नौकरी मामले में आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से ईडी पूछताछ कर रही है। लालू प्रसाद यादव इस सिलसिले में पटना स्थित ईडी कार्यालय भी वक्‍त पर पहुंच गए साथ में उनकी बेटी मीसा भारती भी हैं। 

ईडी ऑफिस के बाहर जुटे राजद कार्यकर्ता

यहां कार्यालय के बाहर बड़ी संख्‍या में राजद कार्यकर्ता मौजूद हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान दफ्तर के बाहर खड़ी मीसा भारती ने कहा कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है। सबकुछ आपके सामने है। आप सब देख रहे हैं। देश देख रहा है। मुझे तो बैठने की इच्छा भी नहीं है। उनके साथ तो अलाउ भी नहीं होगा। पर जो डॉक्यूमेंट और जो स्थिति है। आपको भी पता है कि उनको पकड़कर उठाना पड़ता है, बैठाना पड़ता है। कोई बात नहीं है।

ईडी के दफ्तर के बाहर खड़ी मीसा भारती। 

विपक्ष को समन भेज देते हैं: मीसा

मीसा भारती ने यह भी कहा कि इसमें कोई नई बात नहीं है। जब उनको लगता है कि अब बस भेज दो उनके परिवार को समन तो वो भेज देते हैं। सिर्फ हमारा ही परिवार नहीं, अब तो आप देख रहे हैं कि देश में जितने भी उनको लगता है कि ये विपक्ष में हैं, जो उनके साथ आ नहीं रहे हैं, उनको ये समन भेज दिया जाता है। उनको ये ग्रीटिंग कार्ड भेज दिया जाता है। हमारा परिवार जब भी कोई भी एजेंसी हो चाहे वो सीबीआई हो या ईडी हो या इनकम टैक्स हो, जब भी बुलाती है, हम लोग वहां जाते हैं और उनके प्रश्नों का, पूरी तरह से सहयोग करते हैं, जवाब देते हैं।

— ANI_HindiNews (@AHindinews) January 29, 2024

मेरे पापा को कुछ हुआ तो... : रोहिणी

इधर, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता के ईडी दफ्तर जाने और पेश होने के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मेरे पापा को आज कुछ हुआ तो इसका जिम्मेदार गिरगिट के साथ साथ सीबीआई-ईडी और इनके मालिक होंगे।

यह भी पढ़ें: बिहार में सियासी हलचल के बीच राहुल गांधी ने ली एंट्री, किशनगंज में हुआ जोरदार स्‍वागत; पढ़ें उनका पूरा कार्यक्रम

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: चुनाव में अब RJD का इन मुद्दों पर रहेगा मेन फोकस, महागठबंधन से अलग होते ही तेजस्‍वी ने नीतीश के लिए कह दी बड़ी बात

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर