Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले Lalu Yadav की बल्ले-बल्ले! कई नेताओं ने थामा RJD का हाथ

शिक्षा मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल की नीतियों राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करके युवा बुद्धिजीवी और अल्पसंख्यक समाज के लोगों के साथ विभिन्न दलों के नेता बड़ी संख्या में राजद के साथ जुड़ रहे हैं क्योंकि राजद की नीतियां सभी वर्गों और लोगों को साथ लेकर चलने तथा सभी को सम्मान देने की रही है।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 23 Jan 2024 05:22 PM (IST)
Hero Image
लोकसभा चुनाव से ठीक पहले Lalu Yadav की बल्ले-बल्ले! कई नेताओं ने थामा RJD का हाथ

राज्य ब्यूरो, पटना। दूसरे दलों के कई नेताओं ने मंगलवार को शिक्षा मंत्री आलोक कुमार मेहता के सामने राजद में शामिल होने की घोषणा की। उन्होंने नए लोगों को राजद की सदस्यता दिलाई।

इनमें दलसिंहसराय नगर परिषद अध्यक्ष पद के पूर्व प्रत्याशी जमील अख्तर के अलावा प्रशांत कुमार सौरभ, मो नौशाद आलम, मो. कमरुज्जमा एवं प्रो. शकील अख्तर सहित सैंकड़ों अन्य लोग शामिल हैं।

इस अवसर पर राजद के प्रदेश प्रधान महासचिव रणविजय साहू, विधान पार्षद मो कारी शोहैब, प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद, आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पीके चौधरी आदि उपस्थित थे।

'लालू यादव और तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर युवाओं को विश्वास'

शिक्षा मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल की नीतियों, राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करके युवा, बुद्धिजीवी और अल्पसंख्यक समाज के लोगों के साथ विभिन्न दलों के नेता बड़ी संख्या में राजद के साथ जुड़ रहे हैं, क्योंकि राजद की नीतियां सभी वर्गों और लोगों को साथ लेकर चलने तथा सभी को सम्मान देने की रही है।

प्रधान महासचिव रणविजय साहू ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रति लोगों का समर्थन और झुकाव से स्पष्ट हो रहा है कि महागठबंधन सरकार के कार्यों और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के संकल्पों और विचारों की स्वीकार्यता बढ़ रही है।

ये भी पढे़ं- बिहार में सियासी हलचल तेज; 'नीतीश कुमार का पॉलिटिकल करियर खत्म', Prashant Kishor ने भी कर दी भविष्यवाणी

ये भी पढ़ें- बिहार में होने वाला है बड़ा 'खेला', Nitish Kumar फिर मारेंगे पलटी? मांझी ने दे दिए सियासी उलटफेर के संकेत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें