Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हमको लगा था राम मंदिर के बाद इनका मन ठंडा हो जाएगा...', ED की कार्रवाई पर भड़के मनोज झा, बोले- नाथूराम वाला राम जाग गया

Bihar Politics आज ईडी दफ्तर में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पेशी है। इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। राजद लगातार सत्ताधारी पार्टी पर हमलावर है। राजद सांसद मनोज झा ने अब भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों को अब यह बात मान लेनी चाहिए कि उन्हें चुनाव भी लड़ना है और इन जांच एजेंसी का भी सामना करना है।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 30 Jan 2024 02:14 PM (IST)
Hero Image
राजद नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News In Hindi आज बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejshwi Yadav) ईडी के सामने पेश होने वाले हैं। वहीं, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के खिलाफ ईडी की कार्रवाई चल रही है। इन दोनों मुद्दों को लेकर सियासत गरमा गई है। राजद ने सत्ताधारी पार्टी पर हमला बोला है। राजद सांसद मनोज झा ने मीडिया से बातचीत के दौरान हेमंत सोरेन का बचाव किया है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल होते हैं और ये लोग कहते हैं कि ED हेमंत सोरेन को ढूंढ रही है। अब यह लोग सबको ढूंढेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमें लगा था कि राम मंदिर के बाद इनका मन ठंडा हो जाएगा, लेकिन वहां से पहले अपने अंदर के राम की प्राण प्रतिष्ठा कर दी। 

नथुराम वाले राम को अपने अंदर बसा लिया- मनोज झा 

राजद नेता ने कहा कि उन्होंने अपने अंदर बापू वाला हे राम को नहीं बल्कि नथुराम वाले राम को बसा लिया। उन्होंने कहा कि लालू जी के साथ कल जो हुआ, आपने देखा आज तेजस्वी के साथ होगा। उधर महाराष्ट्र और तमिलनाडु में भी इस तरह की कार्रवाई चल रही है। 

— ANI (@ANI) January 30, 2024

मनोज झा ने कहा कि विपक्ष को अब यह मान लेना चाहिए कि उन्हें चुनाव भी लड़ना है और इन जांच एजेंसी के साथ भी संघर्ष करना, लेकिन अगर नतीजे उलट आए न तो जो लोग ईडी, सीबीआई से इस तरह की कार्रवाई करा रहे हैं, सब निशाने पर आएंगे। उन्होंने कहा कि हमें तब भी कष्ट होगा, लेकिन कहेंगे शुरुआत तो आपने की थी।  

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: 'बच्चा-बच्चा जानता है...', नौकरी पर गरमाई सियासत; RJD-JDU आमने सामने, यहां पढ़ें नीतीश की पार्टी ने क्या कहा

Land For Job Scam : आज तेजस्वी की बारी... 11 बजे ED दफ्तर पहुंचेंगे पूर्व डिप्टी सीएम, लालू की इस बेटी पर भी कस सकता है शिकंजा