Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'हमने कोई गाली थोड़ी न दी थी...', नीतीश कुमार के पलटासन पर ये क्या बोल गए लालू यादव

लालू प्रसाद मल्लिकार्जुन खरगे राहुल गांधी अखिलेश यादव और तेजस्वी समेत महागठबंधन के सभी दिग्गज नेता रविवार को पटना के गांधी मैदान में हुंकार भरते नजर आए। सभी नेताओं ने महागठबंधन की एकजुटता आवाज बुलंद की। रैली में सबसे अधिक चर्चा लालू यादव के भाषण की रही। नीतीश कुमार के बारे में बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि उन्हें हमने कोई को गाली-गलौज नहीं दिया था।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 03 Mar 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार के पलटासन पर ये क्या बोल गए लालू यादव

 डिजिटल डेस्क, पटना। पटना के गांधी मैदान में आयोजित जन विश्वास रैली में सबसे अधिक चर्चा लालू यादव के भाषण की रही। नीतीश कुमार के बारे में बोलते हुए लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को हमने कोई को गाली-गलौज नहीं दिया था।

लालू यादव ने कहा कि जब वह पहली बार यहां से निकले थे, तो हमने उन्हें गाली नहीं दिया था, उनको सिर्फ यही कहा था कि वो पलटू राम हैं। उन्हें नहीं पलटना चाहिए था। लेकिन जब ये दोबारा आए तो हमसे गलती हो गई तेजस्वी से गलती हो गई। ये नरेंद्र मोदी के चरणों में चले गए।

नीतीश का शरीर काम नहीं करता: लालू

नीतीश कुमार पर सोशल मीडिया पर बन रहे मीम पर तंज कसते हुए लालू यादव ने कहा कि आजकल इन्हें लेकर लोग मोबाइल पर बड़ा मीम बनाते हैं। नीतीश कुमार को यह सब देखकर शर्म नहीं आती है क्या? लालू ने कहा कि आजकल हम देखते हैं कि नीतीश कुमार का शरीर भी काम नहीं करता है। आज गांधी मैदान में उमड़ी इस भीड़ को देखकर पता नहीं उनका क्या-क्या खराब हो जाएगा।

तेजस्वी पर क्या बोले लालू

तेजस्वी यादव के विश्वास यात्रा की तारीफ करते हुए लालू यादव ने कहा कि आजकल तेजस्वी यादव काफी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने बिहार के युवाओं को रोजगार देने का काम किया।

लालू यादव ने कहा कि मैं तेजस्वी से रोज पूछता था कितना रोजगार दिया। मैंने उनसे यह भी कहा कि पहले आरक्षण लागू करो, उसके बाद सिपाही की बहाली करो। लालू यादव ने कहा कि मैं आप लोगों से आह्वान करता हू कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को नेस्तनाबूत कर देना है।

यह भी पढ़ें: Mahashivratri 2024: 8 मार्च को महाशिवरात्रि पर बन रहा दुर्लभ सिद्धयोग, पूजा करने की सही विधि से मिलेगा पूर्ण फल

PM Suryodaya Yojana : सोलर पैनल पर भारी-भरकम सब्सिडी दे रही मोदी सरकार, इस वेबसाइट पर आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

PM Kisan Yojana: पीएम किसान योजना की 16वीं किस्त आपके खाते में आई या नहीं? इन तरीकों से अभी करें चेक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर