Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav: क्या नीतीश कुमार को फिर से मौका देंगे? लालू यादव ने खुद दिया जवाब, बोले- अब आएंगे तो उन्हें...

Bihar Politics बिहार की सियासत में सस्पेंस हमेशा बना ही रहता है। खासकर जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ममला हो तब। दरअसल आज राजद सुप्रीमो लालू यादव मीडिया से टकरा गए और उनसे ऐसा सवाल पूछा गया कि वह बेहद सधे अंदाज में जवाब दे गए। जवाब देते समय लालू प्रसाद यादव बेहद खुश नजर आ रहे थे। उन्होंने पत्रकारों को बेहद शांत भाव में जवाब दिया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Fri, 16 Feb 2024 12:01 PM (IST)
Hero Image
नीतीश कुमार को फिर से मौका देने पर लालू यादव का आया जवाब (जागरण)

एएनआई, पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार की सियासत में सस्पेंस हमेशा बना ही रहता है। खासकर जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ममला हो तब। दरअसल, आज राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) मीडिया से टकरा गए और उनसे ऐसा सवाल पूछा गया कि वह बेहद सधे अंदाज में जवाब दे गए।

लालू यादव से पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन में दरवाजा खुला है? क्या नीतीश कुमार को मौका देंगे? इसपर लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा कि अब आएंगे तो देखेंगे, खुला ही रहता है हमेशा यह दरवाजा कि...

गुरुवार को दोनों नेताओं की सहजता से हुई थी मुलाकात

बता दें कि बीते गुरुवार को विधानसभा में अचानक सीएम नीतीश कुमार के सामने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव आ गए। एक बार तो लगा कि दोनों नेताओं के बीच तल्खियां दिखेंगी लेकिन दोनों पुराने नेता और मित्र सहजता से मिले। भले ही मुलाकात कुछ ही देर की थी लेकिन दोनों नेताओं ने एक-दूसरे का कुशलक्षेम पूछा था। लालू प्रसाद ने भी बिना किसी दुराभाव के जवाब दिया। फिर दोनों नेता अपने-अपने रास्ते निकल लिए।

पिछली बार लालू और तेजस्वी काफी आक्रामक नजर आए थे

बता दें कि पिछली बार नीतीश कुमार ने जब पलटी मारी थी, तब लालू यादव बेहद आक्रामक नजर आ रहे थे। यहां तक कि लालू यादव से अधिक तेजस्वी और तेज प्रताप हमलावर नजर आ रहे थे। लालू ने जहां नीतीश कुमार को नाग सांप कहा था, वहीं तेजस्वी और तेज प्रताप ने पलटू चाचा कहकर संबोधित किया था। तेजस्वी यादव ने तो विधानसभा में भी नीतीश कुमार के साथ जोरदार बहस की थी।

 यह भी पढ़ें

Prashant Kishor: 'मुसलमानों आपकी कौम में तो...', प्रशांत किशोर ने कह दी झकझोरने वाली बात, बोले- आपलोगों से गलती हो गई

Bihar Politics: जेडीयू के 5 विधायक को लेकर RJD का आया जवाब, मनोज झा बोले- '122 सदस्यों के समर्थन के साथ...'

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर