Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nitish Kumar की मीटिंग को लेकर Lalu Yadav अलर्ट! अपने विधायकों को भी दिया ये ऑर्डर, पटना में सियासी हलचल तेज

नीतीश कुमार को लेकर बिहार में अटकलबाजी का दौर जारी है। नीतीश ने अपने नेताओं के साथ बैठक भी की। लालू प्रसाद ने विधायकों को ताजा राजनीतिक हालात को देखते हुए अलर्ट रहने के निर्देश दिए। राबड़ी आवास पर चल रही बैठक के बीच अंदर से बाहर आई विधान पार्षद मुन्नी देवी ने बताया कि लालू जी हमारे बाबूजी हैं।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Updated: Thu, 25 Jan 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
Nitish Kumar की मीटिंग को लेकर Lalu Yadav अलर्ट! अपने विधायकों को भी दिया ये ऑर्डर

राज्य ब्यूरो, पटना। Lalu Yadav Meeting With RJD MLA कर्पूरी जयंती के अभी 24 घंटे भी ठीक से बीते नहीं थे कि बिहार में राजनीतिक सरगर्मी अचानक बढ़ी हुई नजर आई। महागठबंधन के भविष्य को लेकर गुरुवार की सुबह से ही अनेक प्रकार के कयास लगाए जा रहे थे। इन कयासों के बीच ही गतिविधियों का केंद्र बना 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी का आवास।

चर्चाओं के गर्म होते बाजार के बीच शाम को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने पार्टी विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुला ली। बैठक में बिहार के उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव, पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप, उदय नारायण चौधरी, भोला यादव, मुन्नी देवी, शक्ति सिंह यादव के साथ ही अन्य कई विधायक भी शामिल हुए।

विधायकों को अलर्ट रहने के ऑर्डर

सूत्रों ने बताया कि लालू प्रसाद ने विधायकों को ताजा राजनीतिक हालात को देखते हुए अलर्ट रहने के निर्देश दिए। राबड़ी आवास पर चल रही बैठक के बीच अंदर से बाहर आई विधान पार्षद मुन्नी देवी ने बताया कि लालू जी हमारे बाबूजी हैं। हम लोग के अभिभावक हैं। हम लोग उनसे मिलते रहते हैं।

'सरकार मजबूती से काम कर रही है'

उन्होंने कहा सरकार पूरी मजबूती से काम कर रही है। भाजपा के लोग हमसे डर गए हैं, इसलिए अफवाह फैलाते रहते हैं। वहीं राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि सरकार में हम मजबूती से अंगद की तरह पांव जमाए हुए हैं। हमने कोई विशेष बैठक नहीं है। बल्कि औपचारिक दैनिक आपसी मुलाकात है।

उन्होंने कहा कि नीतीश तेजस्वी की सरकार को लेकर सिर्फ अफवाह है। यह सरकार निरंतर सक्रिय है और पूरी मजबूती से राज्य के विकास में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: मौसम की ठंडक पर भारी पड़ी राजनीतिक गलियारे की गर्म सूचनाएं, लालू-नीतीश को लेकर दिनभर चली अटकलबाजी

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: महागठबंधन में फूट की अटकलें तेज! 'JDU की सीक्रेट मीटिंग' पर RJD ने दिया क्लियर कट जवाब; अब आगे क्या..?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर