Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav: क्या नीतीश कुमार नाराज हैं? लालू यादव ने दिया क्लियर कट जवाब, सीट शेयरिंग पर कह दी बड़ी बात

Bihar Politics अयोध्या राम मंदिर और सीट शेयरिंग को लेकर बिहार की राजनीति एक बार फिर से गरमा गई है। इस मामले पर राजद सुप्रीमो लालू यादव का भी जवाब सामने आया है। लालू यादव ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जाने को लेकर अपना रुख स्पष्ट कर दिया है। लालू ने नीतीश की नाराजगी को लेकर भी क्लियर कट जवाब दिया है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 17 Jan 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
अयोध्या जाने को लेकर लालू यादव का आया जवाब (जागरण)

एएनआई, पटना। Bihar Political News in Hindi: अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह और नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की नाराजगी की अटकलों पर लालू प्रसाद यादव ने आज चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वह राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या नहीं जाएंगे।

लालू यादव (Lalu Yadav) ने दो टूक में स्पष्ट करते हुए कहा कि मैं राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने नहीं जा रहा हूं।

सीट शेयरिंग पर भी आया लालू का जवाब

इस दौरान उन्होंने सीट शेयरिंग को लेकर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन में सीट शेयरिंग इतनी जल्दी नहीं होती है। अभी बातचीत चल रही है। सबकुछ जल्द फाइनल हो जाएगा।

नीतीश कुमार की नाराजगी की अटकलों पर भी दिया जवाब

नीतीश कुमार से रिश्ते को लेकर भी लालू प्रसाद यादव ने जवाब दिया है। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के साथ सबकुछ सही चल रहा है। हालांकि, उनके चेहरे पर थोड़ी नाराजगी भी दिख रही थी। ऐसा लग रहा था कि वह मीडिया के सवालों से खुश नजर नहीं आ रहे थे।

भाई वीरेंद्र के बयान के बाद बढ़ सकती है जेडीयू और आरजेडी के बीच तल्खी

बता दें कि आरजेडी के वरिष्ठ नेता, भाई वीरेंद्र ने कहा था कि राजद प्रमुख लालू यादव के आशीर्वाद से ही नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं। भाई वीरेंद्र ने सोमवार को यह बयान राबड़ी आवास पर दिया था। इसके बाद से ही बिहार की सियासत तेज हो गई।

भाई वीरेंद्र के बयान पर अशोक चौधरी का आया बयान

वहीं भाई वीरेंद्र के बयान पर जेडीयू के दिग्गज नेता अशोक चौधरी ने कहा कि भाई वीरेंद्र के बयान हमारे गले से नहीं उतर रहा है। उन्होंने कहा कि यह बात पूरी तरह निराधार है। चौधरी ने आगे कहा कि हर गठबंधन अपनी पार्टी, अपनी सुविधा और विचारधारा को ध्यान में रखकर किया जाता है।

यह भी पढ़ें

Ram Mandir: याकूब राममंदिर के खिलाफ पाल रहा था नफरत, बदला लेने को जमा किए थे खतरनाक हथियार, PFI कनेक्शन से हिली पुलिस

Bihar News: KBC में 5 करोड़ जीतने वाले सुशील के बारे में अच्छी खबर, अब इस विभाग में लगी सरकारी नौकरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें