Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'लालू एंड सन इस बार तो गए ...', भाजपा नेता ने दी चेतावनी, कहा- अब कोई बहाना नहीं चलेगा

Bihar News भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने कहा कि राजद प्रमुख लालू यादव को अपनी करनी का फल अभी और भुगतना है। लैंड फॉर जॉब मामले में जांच एजेंसियां उन्हें छोड़ने वाली नहीं है। प्रभाकर मिश्रा ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि ईडी ने लैंड फार जाब मामले में लालू यादव और तेजस्वी यादव को तीसरी बार समन जारी किया है।

By Raman Shukla Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 21 Jan 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
लालू यादव और तेजस्वी यादव (जागरण फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Political News Today: भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रभाकर मिश्र ने कहा कि राजद प्रमुख लालू यादव को अपनी करनी का फल अभी और भुगतना है। लैंड फॉर जॉब मामले में जांच एजेंसियां उन्हें छोड़ने वाली नहीं है। उनसे हर घोटाले का हिसाब लिया जाएगा।

प्रभाकर मिश्रा ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि ईडी ने 'लैंड फार जाब मामले में लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) और तेजस्वी यादव को तीसरी बार समन जारी किया है। लालू यादव को 29 जनवरी को पेश होने के लिए कहा गया है। वहीं, तेजस्वी यादव को 30 जनवरी को बुलाया गया है। लालू जी इस बार आपकी कोई चाल काम नहीं आने वाली है।

इस बार लालू एण्ड सन का कोई बहाना नहीं चलेगा: भाजपा

प्रभाकर मिश्रा ने कहा कि लालू यादव एवं तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को पटना के बैंक रोड स्थित ईडी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। अपनी व्यस्तता का बहाना बना कर ईडी के सामने पेश नहीं होने की लालू एंड सन की चाल इस बार कारगर नहीं होनेवाली। लालू जी भूल से भी इस बार बहाना मत बनाइएगा।  लालू एंड सन को इस बार ईडी के सामने पेश होना ही होगा। पिता-पुत्र का कोई बहाना नहीं चलेगा।

कर्पूरी ठाकुर की सिद्धांतों के प्रति संकल्पित है मोदी सरकार : सिंह

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा है की बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जननायक कर्पूरी ठाकुर की सिद्धांतों पर चलते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े पिछड़े, अतिपिछड़े एवं दलित व्यक्ति के हितों और उनके उन्नति के लिए दृढ़ संकल्पित है मोदी सरकार।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने अपने विकास कार्यों से समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को विकास के मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है।

श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा समारोह में सम्मिलित होने जाएंगे सुशील मोदी

राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने अयोध्या में 22 जनवरी को आयोजित श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान में सम्मिलित होने का आमंत्रण मिलने पर राम जन्मभूमि मंदिर तीर्थ क्षेत्र को धन्यवाद दिया।

मोदी ने कहा है कि 1992 के राम मंदिर आंदोलन में सक्रिय योगदान करने के नाते उन्हें आमंत्रित किया गया है। वे दिल्ली होते हुए अयोध्या पहुंचेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री हरेंद्र पांडेय के साथ 30 नवंबर 1992 को ही अयोध्या पहुंच गया था। हम दोनों को विवादित ढांचे के ठीक सामने रामकथा कुंज में बने मंच से कारसेवकों को नियंत्रित करने का दायित्व दिया गया था।

मोदी ने कहा है कि सारे संकट-अवरोध के बाद सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का पालन करते हुए अयोध्या में राम मंदिर देखना एक ऐतिहासिक अवसर है। 22 जनवरी को करोड़ों रामभक्तों का सपना पूरा हो रहा है।

 भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने पटना के जिलाधिकारी को सौंपा पत्र 

बिहार भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार पटना के जिलाधिकारी कार्यालय जाकर जिलाधिकारी को एक पत्र सौंप कर आरक्षित मिलर हाई स्कूल को खाली कराने की मांग की।

जिलाधिकारी को सौंपे गए पत्र में कहा है कि 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर जनशताब्दी समारोह मनाने के उद्देश्य से नियमानुसार मिलर हाई स्कूल का मैदा का नियमित शुल्क के भुगतान कर आरक्षित करवाया गया है।

अब जदयू के द्वारा मैदान में व्यवधान उत्पन्न किया जा रहा है, जिसके कारण भाजपा के कार्यकर्ता आक्रोशित है। प्रतिनिधिमंडल में विधान पार्षद प्रमोद कुमार, अनिल शर्मा , निवेदिता सिंह एवं प्रदेश उपाध्यक्ष शीला प्रजापति सम्मिलित थे।

PM Narendra Modi: मैथिली ठाकुर के इस गाने के मुरीद हुए PM नरेंद्र मोदी, बिहार की बेटी की जमकर कर दी तारीफ

Bihar Politics: भाजपा ने अचानक बुलाई विधान मंडल दल की बैठक, क्या होने जा रहा बड़ा खेला? सियासी अटकलें तेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर