Move to Jagran APP

Lalu Yadav दिल्ली से लौटते ही बने नीतीश की 'शील्ड', अब मोदी का खेला खत्म... ये कहकर बता दिया 5 राज्यों का चुनावी रिजल्ट

राजद सुप्रीमो लालू यादव एक सप्ताह के प्रवास के बाद बुधवार को पटना लौट आए। उन्होंने पटना पहुंचते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा कि मोदी का खेल अब खत्म हो गया है। लालू यादव ने इस दौरान नीतीश कुमार की खूब तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है।

By Sunil RajEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 29 Nov 2023 08:55 PM (IST)
Hero Image
'नीतीश का कोई मुकाबला नहीं... मोदी का खेल खत्म', दिल्ली से लौटे लालू यादव का बड़ा बयान (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Lalu Yadav On PM Modi एक सप्ताह के प्रवास के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव बुधवार को पटना लौटे। यहां पहुंचते ही लालू ने एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना निशाने पर रखा तो दूसरी ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री की सराहना से भी नहीं चूके।

पटना पहुंचे लालू प्रसाद ने उत्तराखंड के सुरंग हादसे और इसके बाद वहां फंसे श्रमिकों को निकालने को लेकर कहा कि श्रमिकों को सुरंग से बाहर निकालने में केंद्र की मोदी सरकार का कोई हाथ नहीं है। मजदूरों को विदेशों से आए इंजीनियरों ने बाहर निकाला है। मजदूरों को बाहर लाने में विदेश से आए लोगों ने काफी मेहनत की तब कहीं जाकर मजदूर बाहर निकाले जा सके।

'सब बेकार बात है, नीतीश का कोई मुकाबला नहीं'

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लग रहे आरोपों से जुड़े सवाल पर लालू यादव ने कहा कि सब बेकार बात है। नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है। पांच राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में हुए चुनावों के लेकर लालू ने कहा कि इन सभी राज्यों में आईएनडीआईए जीतने वाला है। मोदी का खेल खत्म हो गया है।

पीएम पर बरसे लालू यादव

प्रधानमंत्री द्वारा नियुक्ति पत्र देने से जुड़े सवाल पर राजद प्रमुख ने कहा कि उन्हें आता ही क्या है? हम लोगों की नकल कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही हम लोगों (सरकार) ने नियुक्ति पत्र बांटा था, यही देख कर वे लोग भी अब नियुक्ति पत्र बांट रहे हैं।

बता दें कि लालू प्रसाद 22 नवंबर को दिल्ली गए थे। पटना से दिल्ली रवाना होने के पूर्व उन्होंने कहा था कि विशेष दर्जा बिहार का अधिकार है और यह बिहार को मिलना ही चाहिए।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी RJD, तेजस्वी यादव के घर पर कल होगी अहम बैठक; BJP के खिलाफ रणनीति पर होगा मंथन

ये भी पढ़ें- Bihar News: छुट्टियों पर मुश्किल में नीतीश सरकार, अब राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने भेजा नोटिस, मांगा जवाब

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।