Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav: लालू यादव ने पटना में देखी रामलीला, बोले- तेज प्रताप नहीं मानते मेरी बात; चिंता होती है

बिहार आर्ट थियेटर के कलाकारों ने सोमवार की शाम गांधी मैदान स्थित कालीदास रंगालय में रामलीला का मंचन किया। श्री राम के जन्म से लेकर राज्याभिषेक तक के वृतांत की तीन घंटे में जीवंत प्रस्तुति कर दिखाई। रामलीला देखने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने बड़े पुत्र प्रदेश के वन व पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ वहां पहुंचे थे।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainUpdated: Tue, 24 Oct 2023 12:28 AM (IST)
Hero Image
Lalu Yadav: लालू यादव ने पटना में देखी रामलीला, बोले- तेजप्रताप नहीं मानते मेरी बात; चिंता होती है

जागरण संवाददाता, पटना। बिहार आर्ट थियेटर के कलाकारों ने सोमवार की शाम गांधी मैदान स्थित कालीदास रंगालय में रामलीला का मंचन किया।

श्री राम के जन्म से लेकर राज्याभिषेक तक के वृत्तांत की तीन घंटे में जीवंत प्रस्तुति कर दिखाई। रामलीला देखने राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने बड़े पुत्र प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ पहुंचे।

बिना बताए वृंदावन चले जाते हैं तेज प्रताप: लालू

इस अवसर पर मंच से लालू ने कहा कि तेज प्रताप उनकी बात नहीं मानते, बिना बताए अपने दोस्तों संग कार से वृंदावन चले जाते हैं। पिता होने के कारण चिंता होती है।

देश में असत्‍य और अत्‍याचार बढ़ गया है : राजद सुप्रीमो

वे उन्हें फ्लाइट से वृंदावन जाने को कहते हैं। लालू ने कहा कि दशहरा असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है। देश में असत्य व अत्याचार बढ़ गया है, वह देवी मां से प्रार्थना करते हैं कि इसका खात्मा हो।

लालू परिवार ने मनाई महानवमी 

इसके पहले दिन में लालू परिवार ने महानवमी पर शक्ति की आराधना की। उन्‍होंने अपने आवास स्थित दुर्गा मंद‍िर में कन्‍या पूजन कर भोज का आयोजन किया। राजद सुप्रीमो ने सभी को नवमी की बधाई दी। साथ ही महिलाओं के नाम पर अपशब्द न कहने की नसीहत दी।

पटना के गांधी मैदान स्थित कालीदास रंगालय में रामलीला देखने के लिए लालू प्रसाद यादव, उनके बड़े पुत्र वन व पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव, राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, कला व सस्कृति मंत्री जितेंद्र राय पहुंचे। वे यहां लगभग 45 मिनट तक ठहरे। 

यह भी पढ़ें - Bihar News: 'मिथिला के लोगों के लिए हवाई सफर महंगा क्यों?', नीतीश के मंत्री ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से कर दी ये डिमांड

यह भी पढ़ें - लालू परिवार ऐसे मना रहा नवरात्र, नन्‍ही पोती भी दिखी साथ; RJD सुप्रीमो ने महिलाओं को लेकर गाली देने वालों को दी नसीहत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर