Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lalu Yadav: लंबी पूछताछ के बाद ईडी दफ्तर से बाहर निकले लालू यादव, समर्थकों के भारी हुजूम के बीच हुए रवाना

Lalu Yadav ED Interrogation लालू यादव को ईडी गिरफ्तार कर सकती है। यह बात राजद सांसद मीसा भारती ने दी है। मीसा भारती ने कहा है कि चूंकि चुनाव नजदीक हैं इसलिए पीएम डरे हुए हैं और ऐसी चीजें ही करेंगे। यह सरकार मेरे पिता को भी (गिरफ्तार) कर सकती है लेकिन एक बीमार आदमी को गिरफ्तार करके उन्हें क्या मिलेगा।

By Jagran News Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 29 Jan 2024 09:16 PM (IST)
Hero Image
'लालू को गिरफ्तार करेंगे... वो डरे हुए हैं', बेटी मीसा का ED पर जोरदार हमला

डिजिटल डेस्क, पटना। Misa Bharti News राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से ईडी की पूछताछ कई घंंटों के बाद समाप्‍त हुई। लालू यादव दफ्तर से बाहर आए। वे मीडिया से बि‍ना बात किए रवाना हो गए। ईडी कार्यालय के बाहर लालू समर्थकों व राजद कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ लगी हुई है।

वहीं, राजद सांसद और लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की बेटी डॉ. मीसा भारती ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। वो खुद खा भी नहीं सकते हैं। किसी को उनको खाना खिलाना पड़ता है। हमें तो यह भी नहीं मालूम की उन्होंने कुछ खाया है या नहीं।

ईडी दफ्तर से बाहर निकले लालू यादव

— ANI (@ANI) January 29, 2024

मीसा ने जताई नाराजगी

डॉ. मीसा भारती (Misa Bharti) ने आगे कहा कि ईडी का कोई अधिकारी बोलने के लिए तैयार नहीं है। चूंकि चुनाव नजदीक हैं, इसलिए पीएम डरे हुए हैं और ऐसी चीजें ही करेंगे। यह सरकार मेरे पिता को भी (गिरफ्तार) कर सकती है, लेकिन एक बीमार आदमी को गिरफ्तार करके उन्हें क्या मिलेगा।

रोहिणी आचार्य बोलीं- प्लीज आप लोग मेरी मदद करें

इससे पहले, लालू यादव की रोहिणी आचार्य ने भी एक्स पर पोस्ट कर सरकार और ईडी पर निशाना साधा। रोहिणी आचार्य ने लिखा- "ये ईडी अफसरों का अमानवीय व्यवहार है। आपको और आपके आका को सब को पता है पापा की हालात कैसी है, वो बिना सहारे चल नहीं सकते फिर भी बिना उनके सहायक को गेट के अंदर घुसने नहीं दिया। अनुरोध करने पर भी आपने मीसा दी या उनके सहायक को नहीं जाने दिया। प्लीज आप लोग मेरी मदद करें।"

ये भी पढ़ें- Lalu Yadav: 'अगर मेरे पापा को कुछ हुआ...', ईडी की पूछताछ पर भड़कीं लालू यादव की बेटी; ढाई घंटे से चल रही इंटेरोगेशन

ये भी पढ़ें- Samrat Choudhary Pagdi: सम्राट चौधरी कब खोलेंगे पगड़ी? नीतीश सरकार में डिप्टी CM बनते ही बता दिया इसका 'सीक्रेट'