Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan ने सेट कर दिया विधानसभा चुनाव का फाइनल टारगेट, दूसरे राज्यों में भी दिखेगी LJP(R) की धमक

लोजपा (रामविलास) की दिल्ली में अहम बैठक हुई। बैठक के बाद नवनिर्वाचित सांसद राजेश वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। राजेश वर्मा ने कहा कि जिस तरीके पार्टी ने लोकसभा चुनाव में 100 प्रतिशत स्ट्राइक रेट के साथ सभी सीटों पर जीत दर्ज की है ठीक इसी तरह का प्रदर्शन बिहार विधानसभा चुनावों में भी करने का लक्ष्य रखा गया है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 14 Jun 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
चिराग पासवान ने सेट कर दिया विधानसभा चुनाव फाइनल टारगेट। (फाइल फोटो)

डिजटल डेस्क, पटना। दिल्ली में पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने के बाद बिहार लौटे लोजपा (रामविलास) के नवनिर्वाचित सांसद राजेश वर्मा ने बड़ा बयान दिया है। राजेश वर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी की बैठक दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में हुई। बैठक में विभिन्न राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और प्रकोष्ठ अध्यक्ष शामिल हुए।

राजेश वर्मा ने आगे बताया कि जिस तरीके पार्टी ने लोकसभा की सभी सीटें जीतकर अपना शत प्रतिशत प्रदर्शन किया, ठीक इसी तरह आगे बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ने के लिए संगठन को अधिक मजबूत करने के लिए निर्देशित किया गया है। इसके अलावा, अन्य राज्यों में संगठन को मजबूत करने को लेकर भी विचार-विमर्श के बाद पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

नवनिर्वाचित सांसद राजेश वर्मा ने दावा किया कि जैसा कि हमने लोकसभा चुनाव में 100 प्रतिशत स्ट्राइक रेट के साथ बेहतरीन प्रदर्शन किया है, ठीक इसी तरह बिहार विधानसभा चुनाव में भी हम 100 प्रतिशत स्ट्राइक रेट के साथ बेहतर प्रदर्शन करते हुए एनडीए सरकार बनाने का काम करेंगे।

स्पीकर को लेकर विपक्ष के सवालों पर राजेश वर्मा ने कहा कि विपक्ष में एकजुटता नहीं है, उनके सवालों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत नहीं है। एनडीए पूरी तरह से एकजुट है।

नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण व अन्य कार्यक्रमों में शामिल हुए और एनडीए को एकजुट करते हुए उन्होंने अपना समर्थन दिया।

उन्होंने कहा कि केंद्र में एनडीए की एक मजबूत सरकार है। विपक्ष जो बोल रहा है बोलने दीजिए, दो-चार दिन बाद स्पीकर व अन्य सभी चीजों को लेकर स्थिति और अधिक स्पष्ट हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav: 'बिहार में यादव समाज को...', तेजस्वी यादव के बयान से सियासी भूचाल; अब क्या करेगी BJP और जेडीयू?

भीतरघात और वोटर लिस्ट को लेकर छलका BJP विधायकों का दर्द, विधानसभा चुनावों को लेकर क्या होगा सम्राट का गेमप्लान?

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें