Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: मंत्री श्रवण कुमार बोले- NDA को हटाना और I.N.D.I.A को लाना CM नीतीश कुमार का लक्ष्य

Lok Sabha Election 2024 बिहार के मंत्री ने कहा कि बिहार उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोग चर्चा कर रहे हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं। नीतीश कुमार फूलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है... I.N.D.I.A गठबंधन की तीसरी बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होनी है।

By Mohammad SameerEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 27 Aug 2023 07:08 AM (IST)
Hero Image
NDA को हटाना और I.N.D.I.A को लाना CM नीतीश कुमार का लक्ष्यः श्रवण कुमार (फाइल फोटो)

पटना, एएनआई। बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने लोक सभा चुनाव 2024 पर बात करते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद प्रधानमंत्री बनने की इच्छा नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोग चर्चा कर रहे हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव सीएम नीतीश कुमार लड़ेंगे या नहीं इस भी अभी फैसला नहीं हुआ है। उन्होंने आगे बताया कि आईएनडीआईए गठबंधन की तीसरी बैठक31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होनी है।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा

नीतीश कुमार खुद प्रधानमंत्री बनने की इच्छा नहीं रखते हैं। उनका लक्ष्य है कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद I.N.D.I.A गठबंधन सरकार बनाए। बिहार, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोग चर्चा कर रहे हैं कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री पद के योग्य उम्मीदवार हैं। नीतीश कुमार फूलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं, इस पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है। I.N.D.I.A गठबंधन की तीसरी बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होनी है। NDA को हटाना और I.N.D.I.A को लाना नीतीश कुमार का प्रमुख लक्ष्य है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें