Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: 16 फरवरी को रालोजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में तय होगी रणनीति, पशुपति पारस नेताओं से लेंगे फीडबैक

लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) ने 16 फरवरी को राजधानी पटना में राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलायी है। इसमें पार्टी अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस द्वारा चुनावी रणनीति तय की जाएगी। पार्टी केराष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बुधवार को बताया कि रालोजपा की राष्ट्रीय परिषद के अलावा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक भी बुलायी गयी है।

By Dina Nath Sahani Edited By: Prateek Jain Updated: Wed, 14 Feb 2024 11:26 PM (IST)
Hero Image
16 फरवरी को रालोजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में तय होगी रणनीति, पशुपति पारस लेंगे फीडबैक। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। लोकसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (रालोजपा) ने 16 फरवरी को राजधानी पटना में राष्ट्रीय परिषद की बैठक बुलायी है। इसमें पार्टी अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस द्वारा चुनावी रणनीति तय की जाएगी।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बुधवार को बताया कि रालोजपा की राष्ट्रीय परिषद के अलावा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक भी बुलायी गयी है।

इस महत्वपूर्ण बैठक में लोकसभा चुनाव को देखते हुए पशुपति पारस द्वारा देशभर से सभी नेताओं से उस दिन बैठक में फीडबैक लिया जाएगा और पार्टी की रणनीति को तैयार करने को लेकर दिशा-निर्देश दिया जाएगा।

पूर्व विधायक से लेकर इन नेताओं को किया गया आमंंत्रित

श्रवण अग्रवाल ने बताया कि बैठक में पार्टी के सभी सांसद, विधान पार्षद, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, सभी मोर्चा के अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों के साथ-साथ संसदीय बोर्ड के सदस्यों को भी आमंत्रित किया गया है।

देश भर से एक हजार से भी ज्यादा नेता एवं पदाधिकारी संयुक्त बैठक में मौजूद रहेगें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में 400 पार सीटों पर जीत के लक्ष्य को प्राप्त करने तथा बिहार में सभी चालीस सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की जीत सुनिश्चित कराने को लेकर बैठक में चर्चा होगी।

यह भी पढ़ें -

बिहार में ये क्या हो रहा? JDU विधायक बीमा भारती को मिली हत्या की धमकी, FIR दर्ज

Bihar Politics: राज्यसभा के लिए BJP से इन दो नेताओं ने किया नामांकन, Congress ने फिर अखिलेश पर खेला दांव; अब RJD की बारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर