Move to Jagran APP

Patna News: पटना के इस स्टेशन पर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस का होगा ठहराव, यात्रियों में खुशी की लहर, आसान होगी यात्रा

Patna News भारतीय रेल की तरफ से रक्सौल-दानापुर एक्सप्रेस का भगवानपुर स्टेशन पर ठहराव करने का निर्णय लिया गया है। वहां पर 11 मार्च से रक्सौल-दानापुर एक्सप्रेस का भगवानपुर स्टेशन पर ठहराव होगा। जयनगर-पटना कमला गंगा एक्सप्रेस का गढ़हरा स्टेशन पर ठहराव करने का रेलवे ने आदेश दिया है। भागलपुर-जयनगर एक्सप्रेस का लहेरियासराय स्टेशन पर ठहराव होगा। नई व्यवस्था रविवार से लागू कर दी जाएगी।

By Niraj Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 10 Mar 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
पटना के सदीसोपुर स्टेशन पर रुकेगी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस (जागरण)

 जागरण संवाददाता, पटना। Patna News: रेलवे की ओर से दानापुर मंडल के सदीसोपुर स्टेशन पर अब लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस तथा वजीरगंज स्टेशन पर गया-हावड़ा एक्सप्रेस का ठहराव होगा। दोनों स्टेशनों पर एक-एक जोड़ी ट्रेनों का ठहराव होगा। लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस 11 मार्च से सदीसोपुर में ठहरेगी।

इसके अलावा रक्सौल-दानापुर एक्सप्रेस का भगवानपुर स्टेशन पर ठहराव करने का निर्णय लिया गया है। वहां पर 11 मार्च से रक्सौल-दानापुर एक्सप्रेस का भगवानपुर स्टेशन पर ठहराव होगा।

जयनगर-पटना कमला गंगा एक्सप्रेस का गढ़हरा स्टेशन पर ठहराव करने का रेलवे ने आदेश दिया है। भागलपुर-जयनगर एक्सप्रेस का लहेरियासराय स्टेशन पर ठहराव होगा। नई व्यवस्था रविवार से लागू कर दी जाएगी।

पटना से अयोध्या जाना होगा आसान, वंदे भारत की यात्रा से मिलेगी सुविधा

पटना से लखनऊ जाने वाली वंदे भारत ट्रेन का शुक्रवार को तीसरा सफल ट्रायल किया गया। यह ट्रेन पटना से खुलने के बाद अध्योध्या धाम होते हुए लखनऊ पहुंची। इससे राज्य के श्रद्धालुओं को काफी सुविधा होने की उम्मीद की जा रही है। शुक्रवार को वंदे भारत ट्रेन का तीसरा ट्रायल हुआ।

12 मार्च से इसका नियमित परिचालन होने की उम्मीद है। यह ट्रेन सुबह छह बजकर पांच मिनट पर रवाना हुई, जो 6.15 पर दानापुर, 6.43 बजे आरा वहीं 7.23 बजे बक्सर पहुंची। 8.40 बजे ट्रेन डीडीयू पहुंची। ट्रेन 9.30 बजे वाराणसी कैंट, 12.25 बजे अयोध्या धाम, 2.45 लखनऊ पहुंची। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल तरीके से हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करेंगे।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: बिहार कांग्रेस का गिरेगा एक और विकेट? इस MLA की मांग से राहुल और खरगे भी हो जाएंगे परेशान

Bihar MLC Election: बिहार विधान परिषद चुनाव में एक टिकट पर दो-दो खेल, भाजपा और महागठबंधन दोनों ने कर दिया है गेम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।