Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna: राखी खरीद घर जा रही विवाहिता पर भरे बाजार ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर; 2 साल पहले किया था प्रेम विवाह

भाई के लिए राखी खरीदकर छह महीने की अपनी बच्ची के साथ मायके जा रही एक विवाहित महिला को बाइक सवार दो अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी। घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा किया लेकिन वे बाइक छोड़ फरार हो गए। घटना पटना के कुरथौल बाजार में मंगलवार को हुई।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiUpdated: Wed, 30 Aug 2023 01:11 AM (IST)
Hero Image
राखी खरीद घर जा रही विवाहिता को गोली मारी, गंभीर।

संवाद सूत्र, फुलवारीशरीफ (पटना): भाई के लिए राखी खरीदकर छह महीने की अपनी बच्ची के साथ मायके जा रही एक विवाहिता को बाइक सवार दो अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी। बाइक सवारों की इस गोलीबारी में विवाहिता गंभीर रूप से घायल हो गई है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने अपराधियों का पीछा किया, लेकिन वे बाइक छोड़ फरार हो गए। घटना पटना के कुरथौल बाजार में मंगलवार को हुई।

जानकारी के मुताबिक, नारायण टोला नत्थुपुर निवासी दिवंगत मुकेश राय की बेटी मुस्कान अपनी मां के साथ छह माह की बेटी को गोद में लेकर गांव से कुरथौल में लगने वाले सप्ताहिक बाजार गई थी। वहां से वह राखी एवं अन्य सामान खरीद कर पैदल घर लौट रही थी।

विवाहिता पर दागी चार गोलियां

इस दौरान कुरथौल गयात्री मंदिर के पास एक बाइक पर सवार दो युवक आए और मुस्कान पर फायरिंग शुरू कर दी। अपराधियों ने महिला पर चार गोलियां दागी, जिनमें दो गोलियां उसकी कनपटी और जांघ में लगीं।

वह घायल होकर बच्ची के साथ जमीन पर गिर गई। गोलीबारी की आवाज सुन गांव के लोग दौड़े। उनके खदेड़ने पर दोनों अपराधी बाइक छोड़कर पैदल भाग निकले। युवती की हालत गंभीर है।

दो साल पहले किया था प्रेमविवाह

स्थानीय लोगों ने बताया कि मुस्कान ने दो साल पूर्व प्रेम विवाह किया था। अभी चार दिन पहले ही वह राखी पर्व को लेकर अपने मायके आई थी। उसकी ससुराल पटना के दीघा में है।

थानाध्यक्ष परसा बाजार ने बताया कि बरामद बाइक की जांच की जा रही है। बाइक दानापुर निवासी सोनू की बताई जा रही है। पुलिस को घटनास्थल से चार खोखे मिले हैं।

किउल नदी में 3 बच्चियों की डूबने से हुई मौत, CM ने जताया शोक

राज्य ब्यूरो, पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लखीसराय जिले में चानन के समीप किउल नदी में तीन बच्चियों के डूबने से हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

उन्होंने इस घटना को दुखद बताया। मुख्यमंत्री ने सभी मृतकों के निकटतम स्वजन को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि उपलब्ध कराने का निर्देश दिया।