Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव कल आएंगे पटना, यदुवंशी समाज के लोगों में उत्साह

Mohan Yadav मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री गुरुवार को पटना आएंगे। उनके बिहार आगमन को देखते हुए भाजपा ने जोरदार स्वागत की तैयारी की है। मोहन 11 बजे पटना हवाई अड्डे पर पहुंचेगे जहां पूरे बिहार से आए समाज के प्रबुद्ध जन उनका भव्य स्वागत करेंगे। मोहन के सम्मान में पटना की सड़कों को होर्डिंग बैनर एवं झंडों से सजाया गया है।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 17 Jan 2024 08:34 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश के CM मोहन यादव कल आएंगे पटना, यदुवंशी समाज के लोगों में उत्साह (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। श्रीकृष्ण चेतना समिति के बुलावे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को एक दिवसीय बिहार दौरे पर आ रहे हैं। मोहन श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल, पटना, भाजपा प्रदेश मुख्यालय के साथ ही एक अन्य कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव का पहला बिहार दौरा है।

उनके बिहार आगमन को देखते हुए भाजपा ने जोरदार स्वागत की तैयारी की है। पटना एयरपोर्ट पर पार्टी के सैकड़ों नेताओं का जुटान होगा। पटना एयरपोर्ट से सम्मान समारोह स्थल श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल तक जाने के क्रम में भी डॉ. मोहन यादव का कई स्थानों पर स्वागत किया जाएगा। इसके बाद श्रीकृष्ण मेमोरियल हाल में उनका अभिनंदन कार्यक्रम होगा।

इस्कॉन मंदिर जाएंगे मोहन यादव 

वहां के बाद वे प्रदेश भाजपा कार्यालय आएंगे जहां सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इस बीच मध्यप्रदेश के सीएम इस्कॉन मंदिर भी जाएंगे, जहां मंदिर के पुजारी की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा। इस्कॉन मंदिर में विशेष आरती का आयोजन हो रहा है जिसमें मोहन सम्मिलित होंगे।

पटना की सड़कें होर्डिंग, बैनर व झंडों से पटी

मोहन के सम्मान में पटना की सड़कों को होर्डिंग, बैनर एवं झंडों से सजाया गया है। समाज के लोगों द्वारा उनके स्वागत में कई स्थानों पर तोरण द्वार बनवाए गए हैं। शहर के जिन मार्गों से मोहन का आना - जाना है उन सड़कों को दुल्हन की तरह सजाया गया है। मोहन 11 बजे पटना हवाई अड्डे पर पहुंचेगे, जहां पूरे बिहार से आए समाज के प्रबुद्ध जन उनका भव्य स्वागत करेंगे।

पटना हवाई अड्डा से जुलूस की शक्ल में श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल पहुंचेंगे, जहां श्रीकृष्ण चेतना विचार मंच के बैनर तले समाज के विभिन्न क्षेत्र से आए लोग उनका अभिनंदन करेंगे। बिहार यदुवंशी एकता मंच के प्रदेश अध्यक्ष भाई सनोज यादव के नेतृत्व में बांस घाट से हजारों यदुवंशी कार्यकर्ता जुलूस लेकर श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल के लिए समय 12 बजे प्रस्थान करेंगी। संध्या में भोपाल को प्रस्थान करेंगे।

ये भी पढे़ं- Lalan Singh: 'श्रीराम को सभी सनातनी मानते हैं', BJP पर बरसे ललन सिंह; बोले- प्राण प्रतिष्ठा का मुद्दा...

ये भी पढ़ें- I.N.D.I.A में सब ठीक तो है? नीतीश, लालू और तेजस्वी से मिले अखिलेश, राजद सुप्रीमो बोले- इतनी जल्दी क्यों है...

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें