Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भोजपुरी फिल्मों मे अपनी अदाओं से सनसनी मचाने आ रही है ये मराठन

मराठी फिल्मों में अपनी पहचान बनाने के बाद तेजल चौधरी अब भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं। उन्होंने कहा कि आइटम सांग करने में भी कोई बुराई नहीं है।

By Kajal KumariEdited By: Updated: Sat, 17 Dec 2016 10:08 PM (IST)
Hero Image

पटना [जेएनएन]। मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं तेजल चौधरी अब भोजपुरी फिल्मों में धूम मचाने आ रही हैं। अपनी मनमोहक अदा और एक्टिंग का प्रमाण तेजल मराठी फिल्मों में दे चुकी हैं। अब वे भोजपुरी फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे' 2 से भोजपुरी इंडस्ट्री में इंट्री कर रही हैं।

तेजल चौधरी भोजपुरी फिल्म से पहले तेजल मराठी फिल्म में काम कर चुकी हैं और उनका कहना है कि आइटम सांग करने से भी मुझे कोई परेशानी नहीं है। पटना फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने आई तेजल ने कहा कि पहले मैं मराठी फिल्म में काम करती थी।

कहानी के लिए आइटम सांग से परहेज नहीं

फिल्म 'नथुनिया पर गोली मारे 2' यह मेरी पहली भोजपुरी फिल्म है। इस फिल्म के माध्यम से मैं भोजपुरी इंडस्ट्री में शुरूआत कर रही हूं। फिल्म में एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत हैं। इस फिल्म की कई जगहों पर शूटिंग चल रही है। अगर फिल्म के कहानी के हिसाब से आइटम सांग भी करना पड़ा तो कोई मुझे परेशानी नहीं है।

2011 में मिस नागपुर चुनी गई थी

तेजल ने बताया कि 2011 में मैं मिस नागपुर चुनी गई थी। उसके बाद मैं मॉडलिंग करने लगी। फिर कई विज्ञापनों में काम करने का मौका भी मिला। फिर मुझे पहली बार मराठी फिल्म 'खेडकी' में काम करने का ऑफर मिला और अब मैं भोजपुरी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने आई हूं।

भोजपुरी फिल्म 'रंगीला' में कुछ यूं नजर आईं हॉट एंड सेक्सी पूनम दूबे

अपने हिसाब से काम करती हूं

तेजल ने बताया कि फिल्में साइन करने से पहले मैं उसके बारे में अच्छी तरह से जान लेती हूं। साथ में काम करने वाले कैसे लोग है। इस इंडस्ट्री में अपने हिसाब से काम करती हूं।

पढ़ें - जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा .. रविकिशन ने बताया इसका मतलब

माता-पिता का मिला साथ

तेजल ने बताया कि जब फिल्म में काम करने का फैसला किया तो पहले मां ने मना किया था। फिर बाद में मान गई। जिसके बाद पापा ने सहयोग किया। जिसके बाद इस इंडस्ट्री में आ गई।

भोजपुरी बोलने में हो रही थोड़ी परेशानी

भोजपुरी बोलने के सवाल पर तेजल ने कहा कि अभी परेशानी आ रही है। इसको लेकर सेट पर अपने सहयोगियों से सहयोग लेती हूं। इस भाषा को और सीखने का प्रयास लगातार कर रही हूं।