Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जदयू के अलग होने की बात पर मल्लिकार्जुन खरगे ने दिया बयान,कांग्रेस अध्‍यक्ष ने लालू-ममता और सीताराम येचुरी से भी की बात

Bihar Political Crisis बिहार में जदयू के महागठबंधन को छोड़कर एनडीए की साथ आने की अटकलों पर जदयू नेता गोपालमंंडल ने दावा किया है कि ऐसा सच में होने जा रहा है। वहीं जदयू के दिग्‍गज नेता केसी त्‍यागी ने भी महागठबंधन से अलग होने के स्‍पष्‍ट संकेत दिए हैं। वहीं बिहार की महागठबंधन सरकार में कांग्रेस भी शामिल है।

By Jagran News Edited By: Prateek Jain Updated: Sat, 27 Jan 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
जदयू के अलग होने की बात पर मल्लिकार्जुन खरगे ने दिया बयान। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्‍क, पटना। बिहार में जदयू के महागठबंधन को छोड़कर एनडीए की साथ आने की अटकलों पर जदयू नेता गोपालमंंडल ने दावा किया है कि ऐसा सच में होने जा रहा है। वहीं जदयू के दिग्‍गज नेता केसी त्‍यागी ने भी महागठबंधन से अलग होने के स्‍पष्‍ट संकेत दिए हैं।

वहीं, बिहार की महागठबंधन सरकार में कांग्रेस भी शामिल है, इस फूट के बारे में जब कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से  एएनआई ने सवाल किया तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें जदयू के इंडी गठबंधन से बाहर होने जैसी किसी बात की जानकारी नहीं है। उनके मन में क्‍या है यह स्‍पष्‍ट नहीं है। 

मल्लिकार्जुन खरगे इस वक्‍त कर्नाटक के कलबुर्गी में हैं, उन्‍होंने कहा कि वे यहां से देहरादून जा रहे हैं इसके बाद वे दिल्‍ली जाएंगे। पूरी जानकारी लेने के बाद वे इस बारे में बात करेंगे।

उन्‍होंने आगे कहा क‍ि देखते हैं आगे क्‍या होता है, हमारा उद्देश्‍य सभी को एक साथ जोड़ना। उन्‍होंने ममता बनर्जी, लालू यादव, और सीताराम येचुरी से भी बात की है। अगर हम मिलते हैं तो हम कड़ी लड़ाई लड़ेंगे और इंडी गठबंधन सफल होगा। कहा कि जो लोग भी लोकतंत्र बचाने में विश्‍वास रखते हैं वो अपना इरादा नहीं बदलेंगे और हमारे साथ बने रहेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर