Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna Crime News: पटना में युवक की गला रेतकर हत्या, रेलवे लाइन पुल के नीचे मिला शव; इलाके में मचा हड़कंप

Patna Crime News बिहार की राजधानी पटना में एक युवक की गला रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या के बाद अपराधियों ने युवक के शव को रेलवे लाइन पुल के नीचे फेंक दिया। रविवार सुबह सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवक के शव को बरामद किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अबतक युवक की पहचान नहीं कर पाई है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 07 Jul 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
पटना जिले के पुनपुन में युवक की गला रेत कर हत्या। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, पुनपुन (पटना)। बिहार की राजधानी पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या करके शव को रेलवे लाइन पुल के नीचे फेंक दिया गया। अपराधियों ने बड़ी बेरहमी से युवक की गला रेतकर वारदात को अंजाम दिया। हत्या की इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

मसौढ़ी एसडीपीओ-2 महेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को रविवार सुबह रेलवे लाइन पुल के नीचे एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। युवक की उम्र करीब 26 वर्ष है। इसकी पहचान नहीं हो सकी है।

उन्होंने बताया कि युवक की गला रेतकर हत्या की गई है। युवक के पास या घटनास्थल पर ऐसी कोई भी ऐसा चीज बरामद नहीं हुई है, जिससे उसकी पहचान की जा सके। डॉग स्कॉड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है। पुलिस युवक के पहचान की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: तेजस्‍वी ने गिनाई डबल इंजन सरकार के 4 दिन की क्राइम लिस्‍ट, चाचा नीतीश और भाजपा पर बोला हमला

भागलपुर में लुटेरों का आतंक! आम लदे पिकअप को लूटने का किया प्रयास, विरोध करने पर युवक के सीने में घोंपा चाकू

मनचले शिक्षक की स्कूल ऑफिस में गंदी हरकत, महिला टीचर के साथ कर रहा था जबरदस्ती; फिर...