Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manish Kashyap: 'मुझे नेताओं ने बर्बाद किया, अब मैं ...', मनीष कश्यप ने कर दिया बड़ा एलान, दे डाली चुनौती

Bihar Politics 9 महीने बाद जेल से निकलने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप पूरी तरह से सियासी रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। वह खुले आम तेजस्वी यादव को चुनौती दे रहे हैं और पीएम मोदी की जमकर तारीफ कर दी है। मनीष कश्यप ने चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैं सिस्टम में आकर जनता की सेवा करूंगा।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 10 Mar 2024 11:42 AM (IST)
Hero Image
मनीष कश्यप ने बिहार में कर दिया बड़ा एलान (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Hindi: बिहार की सियासत में यूट्यूबर मनीष कश्यप एक बार फिर से चर्चा में हैं। वह इस बार पूरी तरह से राजनीति के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। खुलेआम जनता के बीच अपने मन की बात को रख रहे हैं और आरजेडी के मुखिया लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव को ललकार रहे हैं।

इस बीच उनका एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने नेताओं को उनकी जिंदगी से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है। मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे नेताओं की नींद उड़ सकती है।

नेताओं ने मेरे घर में आग लगाई, अब मैं भी सिस्टम कूदूंगा: मनीष कश्यप

मनीष कश्यप (Manish Kashyap) ने कहा है कि मैं नेता बनने जा रहा हूं और खुले आम चुनाव लड़ूंगा। इन नेताओं ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है, इन्होंने मेरे घर में आग लगाई है। मन करेगा तो हमको नेता बनाइएगा नहीं तो जिसे बनाते हैं उसे बनाइएगा। लेकिन मैं इस सिस्टम में जाऊंगा और मुझे इस बात की शर्म नहीं है।

मनीष कश्यप ने कहा कि उस सदन में जो है महनमा डुमरी एक बाढ़ क्षेत्र में पैदा हुआ लड़का क्यों नहीं जा सकता है जिसकी मां का इलाज नाव पर लादकर सुगौली में हुआ है। मोदी जी ने साफ कहा है कि परिवारवाद को हटाए बिना बिहार का विकास नहीं हो सकता है। मोदी जी की बात मानिएगा न, वह झूठ तो नहीं बोलेंगे। चंपारण की धरती से मोदी जी झूठ तो बिल्कुल नहीं बोलेंगे।

मनीष कश्यप ने चंपारण से चुनाव लड़ने का किया दावा

बता दें कि इससे पहले मनीष कश्यप ने ताल ठोककर कहा था कि कोई पार्टी टिकट दे या न दें लेकिन जनता मुझे टिकट देगी। मैं पश्चिमी चंपारण से चुनाव बिल्कुल लड़ूंगा। उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि जो माय-बाप कर रहे हैं वह राज भोग रहे हैं और मैं तो जनता की सेवा करूंगा।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: बिहार कांग्रेस का गिरेगा एक और विकेट? इस MLA की मांग से राहुल और खरगे भी हो जाएंगे परेशान

Bihar MLC Election: बिहार विधान परिषद चुनाव में एक टिकट पर दो-दो खेल, भाजपा और महागठबंधन दोनों ने कर दिया है गेम