Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manish Kashyap: मनीष कश्यप की शादी क्यों नहीं हो रही? खुद बताई वजह, कहा- एक लड़की भी...

Bihar News यूट्यूबर मनीष कश्यप 9 महीने बाद जेल से बाहर निकलने के बाद काफी एक्टिव हो गए हैं। वह तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी शादी को लेकर बात कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनकी शादी क्यों नहीं हो पा रही है।

By Jagran News Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Wed, 10 Jan 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
मनीष कश्यप ने शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Manish Kashyap Marriage: फेक वीडियो मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप 9 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। उनके जेल से बाहर आने के बाद से ही बिहार की सियासत गरमा गई है। भाजपा जहां उनसे नजदीकी बढ़ाने की कोशिश कर रही है वहीं महागठबंधन के नेता उनपर लगातार हमला बोल रहे हैं।

वहीं, मनीष कश्यप (Manish Kashyap) भी आरजेडी और नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोल रहे हैं। लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर ताजा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि उनकी शादी क्यों नहीं हो रही हैं?

दरअसल, मनीष कश्यप (Manish Kashyap) एक सभा को संबोधित कर रहे थे और इसी दौरान शादी को लेकर उनका दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि मेरी हजारों बहने हैं। लेकिन एक लड़की भी मुझसे शादी करने के लिए तैयार नहीं हो रही है। कोई मेरा ससुर बनने के लिए तैयार नहीं हो रहा है। मेरे छोटे भाई की शादी हो गई है लेकिन मुझसे कोई लड़की शादी करने के लिए तैयार नहीं है।

मेरे ऊपर 18 केस, ऐसे में कौन देगा अपनी बेटी: मनीष कश्यप

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर 18 केस है। तो ऐसे में कोई पिता अपनी बेटी क्यों देगा। समाज की यही सच्चाई है। कोई बाप अपनी बेटी का हाथ मुझे देने के लिए तैयार नहीं है। एक पिता तो यही सोचेगा कि इसके ऊपर 18 केस है, इसे अपनी बेटी क्यों दें।

लव मैरिज के विरोधी हैं मनीष कश्यप 

बता दें कि मनीष कश्यप (Manish Kashyap) हमेशा से लव मैरिज के विरोधी हैं। उनका मानना है कि कोई पिता अपनी बेटी को इतनी मेहनत से पढ़ाता लिखाता है तो ऐसे में बेटी घर वालों को धोखा देकर शादी कर लेती है तो यह बिल्कुल गलत है।

हां, अगर लड़की के घर वाले उसके प्रेमी से भी शादी के लिए तैयार हो जाएं चाहे वह किसी भी जाति का क्यों न हो तो इसमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन, लड़की घर वालों के बिना मर्जी से शादी कर लेती है जो कि सही नहीं है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: राजद के लिए इन 5 लोकसभा सीट को जीतना अब आसान नहीं, मिल रही बड़ी चुनौती, पढ़िए समीकरण

Bihar Politics: 'संयोजक का पद कहां से आया? नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही'; JDU के दिग्गज नेता के गंभीर आरोप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर