Move to Jagran APP

Bihar Bridge Collapse: 'वो मजा कर रहे थे या पुल का निर्माण देख रहे थे', तेजस्वी यादव को ये क्या बोल गए ललन सिंह?

बिहार में अब तक लगातार कई पुल गिर चुके हैं और इन घटनाओं को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। इसको लेकर कई केंद्रीय मंत्रियों ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है। राज्य में पुल गिरने की घटनाओं पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम माझी ललन सिंह और चिराग पासवान ने अपनी प्रतिक्रिया दी और वे तेजस्वी यादव पर जमकर हमलावार हुए।

By Shoyeb Ahmed Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 05 Jul 2024 04:42 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 04:42 PM (IST)
बिहार में पुल गिरने पर कई नेताओं ने दी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में लगातार पुल गिरने की घटनाएं सामने आ रही हैं और इस पर सियासत भी तेज हो गई है। इस पर कई नेताओं ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है और इन घटनाओं को लेकर नीतीश सरकार भी शिकंजा कसने की तैयारी में है।

क्या बोले जीतन राम मांझी

पुल गिरने की घटनाओं पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि बरसात का समय है और काफी बारिश हुई है, लेकिन पुल क्यों गिरा है। इसके लिए सीएम ने बैठक कर सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने यूपी के हाथरस में हुए हादसे को लेकर भी बयान दिया।

ललन सिंह हुए हमलावार

इसके अलावा पुल गिरने की घटनाओं पर  केंद्रीय मंत्री और जदयू नेता ललन सिंह ने भी पलटवार करते हुए बयान भी दिया।

उन्होंने कहा कि डेढ़ साल तक ग्रामीण कार्य विभाग का मंत्री कौन था, उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनको बताना चाहिए कि वो मजा कर रहे थे या पुल का निर्माण देख रहे थे।

चिराग पासवान ने भी हमला बोला

वहीं, केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने भी लगातार राज्य में पुल गिरने की घटनाओं पर कहा कि यह एक गंभीर विषय है और राज्य सरकार भी इसको उतनी ही गंभीरता से ले रही है।

जिस तरह से निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार की वजह से गुणवत्ता के साथ समझौता किया गया, इसे बिलकुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा। भविष्य में सुनिश्चित किया जाएगा कि भविष्य में ऐसी घटना ना घटे।

ये भी पढे़ं-

Bihar News: पुल गिरने के मामले में नीतीश सरकार का बड़ा एक्शन, इन लोगों से वसूली जाएगी नए निर्माण की लागत

Flood in Bihar: सुपौल के मौजहा में कोसी नदी आक्रामक, घर-द्वार तोड़ लोग कर रहे पलायन; डर के साये में जी रहे लोग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.