Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: बिहार में BJP के लिए अलर्ट, तेजस्वी ने चार जिले में किया बड़ा फेरबदल, लालू के पाले में भारी संख्या में युवा नेता

Bihar News लालू प्रसाद के निर्देश के बाद प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गया छोड़ चार जिलों में युवा राजद के चार नए अध्यक्ष और प्रधान महासचिवों की नियुक्ति की है। पार्टी ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है। आदेश में कहा गया है गया में जब तक अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं हो जाती तब तक प्रधान महासचिव ही अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालेंगे।

By Sunil Raj Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sat, 06 Jan 2024 02:19 PM (IST)
Hero Image
बिहार में कई युवा नेता RJD में शामिल (जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar News: राजनीतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ता राजन जायसवाल सहित कई युवा नेताओं ने शनिवार को उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के समक्ष राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की। मौके पर युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव सहित अन्य लोग उपस्थित थे। आरजेडी में इस तरह से भारी संख्या में युवा नेताओं के आने से भाजपा के लिए अलर्ट माना जा रहा है।

प्रदेश राजद प्रवक्त एजाज अहमद ने बताया कि राष्ट्रीय जनता दल की नीतियों, राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद और तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करके बड़ी संख्या में युवा और समाज के सभी वर्ग के लोग राजद के साथ जुड़ रहे हैं, क्योंकि राजद की नीतियां सभी वर्गों और लोगों को साथ लेकर चलने तथा सभी को सम्मान देने की रही है। तेजस्वी यादव ने पार्टी में शामिल हुए युवा नेताओ का स्वागत किया और उन्हें सदस्यता दिलाई।

गया छोड़, युवा राजद ने चार जिलों में अध्यक्ष व प्रधान महासचिव नियुक्त किए

लालू प्रसाद के निर्देश के बाद प्रदेश राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने गया छोड़ चार जिलों में युवा राजद के चार नए अध्यक्ष और प्रधान महासचिवों की नियुक्ति की है।

पार्टी ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है। आदेश में कहा गया है गया में जब तक अध्यक्ष की नियुक्ति नहीं हो जाती तब तक प्रधान महासचिव ही अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालेंगे।

राजद ने दरभंगा में मलिक मुखिया को अध्यक्ष व प्रवीण कुमार को जिला का प्रधान महासचिव बनाया है। मधुबनी में इंद्रभूषण व उमेश राम, को यह जिम्मा दिया गया है।

सिवान में संदीप को अध्यक्ष बनाया गया है। बिहार शरीफ नगर के युवा राजद अध्यक्ष पद का जिम्मा तसब्बर हासन व प्रधान महासचिव पद की जिम्मेदारी समीर कुमार रविदास को सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: 'संयोजक का पद कहां से आया? नीतीश कुमार के खिलाफ साजिश हो रही'; JDU के दिग्गज नेता के गंभीर आरोप

Bihar Politics: इंडी गठबंधन के भीष्म पितामह बने लालू यादव, खरगे-ममता समेत कई नेताओं को लगा दिया फोन; इन मुद्दों पर की चर्चा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें