Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आग की लपटों में जल गया उसका शरीर, पिता का ससुरालवालों पर जलाने का आरोप; ग्रामीणों ने खोला कुछ और ही राज

Maner News पटना के मनेर से विवाहिता को जलाकर मार डालने का मामला सामने आया है। हालांकि जलाकर हत्या करने का आरोप विवाहिता के पिता ने ससुरालवालों पर लगाया है जबकि ग्रामीणों को कुछ और ही कहना है। ग्रामीणों के अनुसार पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो पत्नी ने अपने शरीर पर किरोसिन डालकर आग लगा ली।

By Uma Shankar GuptaEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 06 Oct 2023 02:51 PM (IST)
Hero Image
आग की लपटों में जल गया शरीर, पिता का ससुरालवालों पर जलाने का आरोप

संवाद सूत्र, मनेर (पटना)। पत्नी ने भौजाई (भाभी) से पति के अवैध संबंध का विरोध किया तो ससुरालवालों ने विवाहिता को जलाकर मार डाला। यह दर्दनाक घटना मनेर के हल्दीछपरा की है। विवाहिता के पिता ने अपने दामाद पर पुत्री की जलाकर मार देने का आरोप लगाया है।

पटना जिला के मसौढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी रामनाथ दास ने अपनी पुत्री खुशी उर्फ विभूति कल्पना की शादी मनेर हल्दीछपरा निवासी राजकुमार के साथ की थी। राजकुमार का अवैध संबंध अपनी भाभी से था, जिसका विभूति कल्पना विराध करती थी।

विवाहिता के पिता ने क्या आरोप लगाया?

विरोध करने पर पति राजकुमार एवं उसके परिवार वाले हमेशा प्रताड़ित करते थे। विवाहिता के पिता रामनाथ दास ने अवैध संबंध का विरोध करने पर अपनी पुत्री खुशी को जलाकर हत्या करने का आरोप दामाद, उसकी बहन एवं मां पर लगाया है।

ग्रामीणों ने कहानी को दिया नया मोड़

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। इधर, हल्दीछपरा के ग्रामीणों एवं पड़ोसियों का कहना है कि विवाहिता का पति राजकुमार बेरोजगार है, जिसे लेकर पति-पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा होता था।

ग्रामीणों ने कहा कि एक दिन पूर्व किसी बात को लेकर दोनों में एक बार फिर झगड़ा हुआ तो पत्नी खुशी देवी ने अपने शरीर पर किरोसिन डालकर आग लगा ली। इसे बचाने के चक्कर में पति राजकुमार भी झुलस गया ।

आनन-फानन में खुशी को इलाज के लिए बिहटा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे बचाया नहीं जा सका। घटना के बाद से विवाहिता के ससुरालवाले घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

ये भी पढ़ें - 

कुछ तो गड़बड़ है... बीआरए बिहार विवि के कुलपति-कुलसचिव समेत 4 के खिलाफ FIR दर्ज, KK Pathak का विभाग फिर सख्त

ये क्या? उत्तीर्ण को अनुत्तीर्ण कर जारी कर दिया PhD रिजल्ट, अभ्यर्थियों ने कहा- फिर प्रवेश पत्र भी क्यों दिया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें