Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: प्राइवेट स्कूल प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत, छात्रों के साथ जबरदस्ती किया अननेचुरल सेक्स

पटना में एक निजी आवासीय विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर दो नाबालिग छात्रों ने अप्राकृतिक यौनाचार करने का गंभीर आरोप लगाया है। मामले में छात्रों के अभिभावक ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी प्राचार्य ने आरोपों से इनकार करते हुए उलट छात्रों पर ही एक-दूसरे के साथ यौनाचार करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Nagendra Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 27 Aug 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
निजी स्कूल अप्राकृतिक यौनाचार मामले की जांच में जुटी पुलिस। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, पटना। पटना के एक मोहल्ले में स्थित एक निजी आवासीय विद्यालय के प्रधानाध्यापक पर मोहल्ले के ही दो नाबालिग छात्रों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का गंभीर आरोप लगा है।

इस संबंध में छात्रों के अभिभावकों ने प्रधानाध्यापक के विरुद्ध थाना में लिखित शिकायत की है। आरोपित प्राचार्य ने घटना से इनकार किया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, एक मोहल्ले के दो छात्र (एक 12 वर्ष और दूसरा 14 वर्ष) मोहल्ले के ही एक निजी आवासीय विद्यालय में तीसरी कक्षा में पढते हैं।

आरोप है कि बीते रविवार को प्राचार्य उन्हें अपने घर की साफ सफाई करने के बहान बुलाएं और उनके शरीर पर से कपडे उतार बारी बारी से उनके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। पीड़ित छात्र जब अपने घर पहुंचे तो उन्होंने प्राचार्य के खिलाफ अपने अभिभावकों से शिकायत की।

थाने पहुंचा आरोपी प्राचार्य, दी ऐसी दलील

अभिभावक ने सोमवार को आरोपित प्राचार्य के खिलाफ थाना से लिखित शिकायत की। एफआईआर दर्ज होने की जानकारी मिलने पर आरोपी प्राचार्य अन्य निजी स्कूलों के शिक्षकों के साथ सोमवार शाम थाना पहुंचे।

आरोपी प्राचार्य ने छात्रों द्वारा लगाए गए आरोप से इनकार किया। उन्होंने दोनों छात्रों पर खुद एक-दूसरे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगाया।

प्राचार्य का आरोप था कि दोनों छात्र खुद अपनी मर्जी से साफ-सफाई करने घर के पहले तल्ले पर पहुंचे थे। इस दौरान वे उस तल्ले के ऊपर लगे पानी की टंकी को देखने गए।

जब वे वापस पहले तल्ले पर पहुंचे, तो उन्होंने उन दोनों को आपस में अप्राकृतिक यौनाचार करते देखा और उन्हें डांट ललाई। साथ ही उनके भिभावकों से इसकी शिकायत करने की बात कही।

आरोपी प्राचार्य का आरोप था कि इससे घबड़ाकर दोनों छात्रों ने उनपर ही अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगा दिया। फिलहाल, थानाध्यक्ष विजय कुमार यादवेंदु दोनों छात्रों व आरोपित प्राचार्य से पूछताछ कर रहे थे।

माले ने आरोपी को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की

भाकपा माले ने प्राचार्य द्वारा कथित रूप से नाबालिग छात्रों के साथ किए गए अप्राकृतिक यौनाचार की निंदा की है। उन्होंने इसे गुरू-शिष्य के बीच के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का आरोप लगाया है।

माले ने आरोपी शिक्षक को कड़ी सजा देने की मांग पुलिस से की है। ऐसा नहीं करने पर उसने आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

यह भी पढ़ें: प्रेमी के लिए 3 साल की बेटी को काट डाला, शव को ट्रॉली बैग में बंद करके फेंका; क्राइम पेट्रोल देखकर आया था आइडिया

पटना में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार ने 5 लोगों को रौंदा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर