Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: अभी बंद नहीं हुआ अगवा का केस... अब थाने में दर्ज होगा Chetan Anand का बयान, पुलिस करेगी आगे की कार्रवाई

Bihar Politics राजद विधायक चेतन आनंद ने भले ही अपना पाला बदल लिया है लेकिन उनको अगवा करने का मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि उनकी बरामदगी के बाद भी कई कानूनी प्रक्रिया पूरी होनी बाकी है। कथित अपहृत विधायक का सीआरपीसी की धारा 161 एवं 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 13 Feb 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
आनंद मोहन के बेटे और विधायक चेतन आनंद।

जागरण संवाददाता, पटना। शिवहर क्षेत्र से राजद विधायक चेतन आनंद को अगवा किए जाने के बाबत पाटलिपुत्र थाने में दर्ज कांड संख्या 61/2024 का अनुसंधान अभी चल रहा है। उनकी बरामदगी के बाद भी कई कानूनी प्रक्रिया पूरी होनी बाकी है।

कथित अपहृत विधायक का सीआरपीसी की धारा 161 एवं 164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। इसमें वे जो तथ्य रखेंगे, उसी को आधार मान कर पुलिस कार्रवाई करेगी। विधि-व्यवस्था डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि विधायक चेतन आनंद के अपहरण मामले की जांच चल रही है। कानूनी प्रक्रिया की जा रही है।

जरूरी काम से जाने की बात कहकर निकले थे चेतन

विधायक चेतन आनंद के छोटे भाई अंशुमन आनंद ने पाटलिपुत्र थाने में रविवार को शिकायत की थी। इसमें उन्होंने कहा था कि उनके भाई न्यू पाटलिपुत्र कालोनी स्थित घर से शनिवार लगभग ढाई बजे कुछ जरूरी काम से जाने की बात कहकर निकले थे और बताया था कि शाम सात बजे तक लौट आएंगे।

हालांकि, देर शाम से उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था। घटना की सूचना पर पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान कर देशरत्न मार्ग स्थित पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के घर पर पहुंची थी, जहां विधायक चेतन आनंद मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें-

JDU से इस नेता का राज्यसभा जाना तय? Floor Test के बाद नीतीश कुमार की अब चुनाव पर नजर, BJP ने भी खेल दिया बड़ा दांव

Tejashwi Yadav: गुजरातियों पर टिप्पणी का मामला... तेजस्वी को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया केस