Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 'नीतीश कुमार का अनुयायी हूं, उनके पदचिह्न पर चल रहा...', जेडीयू के इस दिग्गज नेता ने की सीएम की तारीफ

Bihar Political News पटना के मिलर स्कूल मैदान में 28 जनवरी को हो रहे महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले समारोह का आमंत्रण देने जदयू विधान पार्षद संजय सिंह शनिवार को पटना जिला स्थित मसौढ़ी पहुंचे। इस मौके पर आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि वह नीतीश कुमार के पक्के अनुयायी हैं और उनके पदचिन्हों पर चलते हैं।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 21 Jan 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
जदयू एमएलसी संजय सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की(जागरण)

राज्य ब्यूरो, पटना। पटना के मिलर स्कूल मैदान में 28 जनवरी को हो रहे महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले समारोह का आमंत्रण देने जदयू विधान पार्षद संजय सिंह शनिवार को पटना जिला स्थित मसौढ़ी पहुंचे।

इस मौके पर आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि वह नीतीश कुमार के अनुयायी हैं और उनके पदचिह्नों पर चलते हैं। मोटरसाइकिल जुलूस के साथ जनसभा में पहुंचे संजय ने कहा कि इस क्षेत्र से उनका पुराना संबंध है। विधानसभा चुनाव के समय डेमा दरियापुर के लोगों ने मतदान का बहिष्कार कर दिया था।

मैं वहां पहुंचा और लोगों से बात की। उनकी मांग पर डेमा दरियापुर में पुल बनाए जाने की बात पर सहमति बनी। इस वादे को पूरा गया।मेरी नीयत साफ है। हर साल महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि के मौक् पर 28 जनवरी को हमलोग पटना में कार्यक्रम का आयोजन करते हैं।

इसके लिए महाराणा प्रताप फांउडेशन का गठन किया गया है। इसके माध्यम से हर साल निर्धन परिवार की 20 कन्याओं का विवाह व 20 मेधावी विद्यार्थियों की पढ़ाई में सहायता की जाएगी। हर जिले में महाराणा प्रताप भवन बनाया जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मुखिया वीरेंद्र सिंह ने किया तथा मंच संचालन रंभू सिंह ने किया। मसौढ़ी की पूर्व प्रत्याशी नूतन पासवान, जदयू महासचिव ओमप्रकाश सिंह सेतु जिली पार्षद चंदन सिंह व कई अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें

PM Narendra Modi: मैथिली ठाकुर के इस गाने के मुरीद हुए PM नरेंद्र मोदी, बिहार की बेटी की जमकर कर दी तारीफ

Bihar Politics: भाजपा ने अचानक बुलाई विधान मंडल दल की बैठक, क्या होने जा रहा बड़ा खेला? सियासी अटकलें तेज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर