Move to Jagran APP

पलटीमार हैं मोदी जी, अब कह रहे बचपन में दोस्त संग ईद मनाता था- शिवानंद तिवारी

शिवानंद तिवारी ने कहा कि मोदी कह रहे हैं कि मुसलमान के घर से मेरे घर खाना आता था। ज्यादा बच्चों का मतलब मुसलमान नहीं होता। अगर मैं भेद करूंगा तो योग्य नहीं रह जाऊंगा। शिवानंद ने कहा कि अभी तक जितने चरण के चुनाव हुए हैं उनमें हर जगह भाजपा घटती दिख रही है। देश में घूमने वाले लोगों का आकलन है कि भाजपा को बहुमत नहीं मिल रहा।

By Sunil Raj Edited By: Rajat Mourya Published: Wed, 15 May 2024 07:50 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2024 07:50 PM (IST)
पलटीमार हैं मोदी जी, अब कह रहे बचपन में दोस्त संग ईद मनाता था- शिवानंद तिवारी

राज्य ब्यूरो, पटना। राष्ट्रीय जनता दल वरिष्ठ नेता और पार्टी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 'पलटीमार नेता' बताया है। प्रधानमंत्री के एक भाषण का हवाला देकर शिवानंद ने कहा कि चार चरणों का चुनाव होने के बाद वे कह रहे हैं कि मुस्लिम दोस्तों के साथ मैं बचपन में ईद मनाता था।

शिवानंद ने आगे कहा कि मोदी कह रहे हैं कि मुसलमान के घर से मेरे घर खाना आता था। ज्यादा बच्चों का मतलब मुसलमान नहीं होता। अगर मैं भेद करूंगा तो योग्य नहीं रह जाऊंगा।

'2002 से मेरी छवि खराब की गई'

शिवानंद बोले, मोदी ने यहां तक की कहा कि 2002 से मेरी छवि खराब की गई है। शिवानंद ने कहा कि अभी तक जितने चरण के चुनाव हुए हैं उनमें हर जगह भाजपा घटती दिख रही है। जिन लोगों ने देश में घूम घूम कर लोग से बात की है उन सभी लोगों का आकलन है कि भाजपा को बहुमत नहीं मिलने जा रहा। बल्कि कुछ लोगों का तो मानना है कि भाजपा गठबंधन को ही बहुमत नहीं मिलने वाला है।

'मोदी जी ने शुरू से नकारात्मक बातें की'

उन्होंने कहा बयान से पलटने पर क्या चुनाव का रुख बदला जा सकता है। इस चुनाव की शुरुआत से मोदी जी और उनकी पार्टी के नेता सिर्फ नकारात्मक बातें करते रहे। उन्होंने कहा कि 2002 में गुजरात में इनके नेतृत्व में जो पहला चुनाव हुआ था उसके बाद आज तक मोदी जी या उनके सहयोगियों ने जनता के समक्ष कभी रोजी-रोटी की बात ही नहीं की।

शिवानंद बोले, क्या किया है और क्या करेंगे इसकी चर्चा भी इन लोगों ने नहीं की। मतदाताओं के समक्ष सिर्फ हिंदुस्तान, पाकिस्तान, हिंदू और मुसलमान करते रहे, इसलिए सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि देश भर के पिछड़े, दलित, आदिवासी तथा उदारवादियों ने तय कर लिया है कि देश, संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण को बचाने के लिए इनको गद्दी से उतार देना है।

ये भी पढ़ें- KK Pathak ने अचानक बुला ली हाई लेवल मीटिंग, सीनियर अफसर रहे मौजूद; दे दिया नया ऑर्डर

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जदयू की पूर्व विधायक पूनम हुईं कांग्रेसी, अखिलेश ने दिलाई पार्टी की सदस्यता


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.