Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिनदहाड़े हथियार के बल पर फोर्ड हॉस्पिटल के गार्ड से 5.40 लाख की लूट, कैमरे में कैद हुई बदमाशों की करतूत

बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूटेरों ने फोर्ड अस्पताल के गार्ड से लगभग साढ़े पांच लाख रुपये की लूट की है। इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि लूटेरों ने पिस्टल के बाल पर इस घटना को अंजाम दिया है।

By Prashant KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 21 Sep 2023 12:53 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना : बिहार की राजधानी पटना में पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के मुन्ना चक इलाके में अर्पणा ज्वेलर्स के सामने बुधवार की शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल के बल पर फोर्ड हास्पिटल के गार्ड से 5.40 लाख रुपये लूट लिए।

घटना के बाद पीड़ित अर्जुन सिंह ने पुलिस की सूचना दी। जानकारी मिलने के बाद थानेदार समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी भी की, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया।

फुटेज से की जा रही है लूटेरों की पहचान

थाने के पदाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि लुटेरों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बताया जाता है कि लोहानीपुर निवासी अर्जुन सिंह न्यू बाईपास स्थित फोर्ड हास्पिटल में नौ वर्षों से गार्ड हैं।

वे ऑटो से पांच लाख 40 हजार रुपयों से भरा बैग लेकर केंद्रीय विद्यालय के सामने बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने जा रहे थे। शाम लगभग चार बजे मुन्ना चक पर ऑटो से उतरने के बाद वे बैग लेकर पैदल ही बैंक की तरफ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- Bihar Traffic Police: यातायात पुलिस में नहीं होंगे 35 साल से अधिक के सिपाही, अध‍िकारियों की भी उम्र सीमा तय

बाइक सवारों ने गार्ड को पहले घेरा, फिर छीने पैसे

इस दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और पिस्टल दिखा कर बैग छीन कर भाग निकले। एक प्रतिष्ठान में लगे कैमरे में पूरी वारदात कैद हुई, जिससे पुलिस आरोपितों की पहचान करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- US में छाया बिहारी कल्चर! अमेरिकी ने खुद बनाकर खाया दाल-भात-भुजिया, सोशल मीडिया पर लोग बोले- 'गद-गद हो गया मन'

अंदेशा है कि आरोपित पहले से घात लगाए बैठे थे। अस्पताल या पीड़ित से जुड़ा कोई करीबी व्यक्ति लाइनर हो सकता है। पुलिस सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें