Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चाकू से गला रेता... सूटकेस में लाश रखी, तीन साल की बच्ची की कातिल मां ने बताई पूरी कहानी

बिहार के मुजफ्फनगर में पुलिस ने तीन साल की मासूम की हत्या के मामले में मां को गिरफ्तार किया है। अवैध संबंधों की वजह से मां ने ही बच्ची की हत्या की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद शव को सूटकेस में भरकर घर के पिछवाड़े फेंक दिया था। आरोपी मां ने चाकू से मासूम का गला रेता था।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Tue, 27 Aug 2024 06:30 AM (IST)
Hero Image
पुलिस ने किया तीन साल की बच्ची की हत्या का खुलासा।

आईएएनएस, पटना। बिहार के मुजफ्फनगर में पुलिस ने तीन साल की बच्ची की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी मां को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मां ने ही क्राइम पेट्रोल सीरियल से प्रेरित होकर अपनी तीन साल की बच्ची की हत्या की थी। आरोपी महिला की पहचान काजल कुमारी के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें:  मुजफ्फरपुर में शराबबंदी कानून सख्ती से लागू, 8 साल में 14 हजार से ज्यादा पियक्कड़ व तस्कर गिरफ्तार

किसी और के साथ रहना चाहती थी

मुजफ्फरपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अवधेश सरोज दीक्षित ने कहा कि आरोपी महिला का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था। महिला उसके साथ रहना चाहती थी। यही वजह था कि उसने पहले ही अपने पति को छोड़ने का मन बना लिया था।

गला रेतकर ली मासूम की जान

एसपी ने बताया कि व्यक्ति ने महिला के सामने बेटे को छोड़ने की शर्त रखी। इसके बाद मां ने अपनी तीन साल की बच्ची को रास्ते से हटाने का फैसला किया। महिला ने 23 अगस्त को बच्ची का गला रेता। इसके बाद शव को सूटकेस में भरकर घर के पिछवाड़े फेंक दिया। महिला ने छत पर खून के धब्बे को मिटाने की कोशिश भी की। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है।

कड़ी पूछताछ में टूटी मां, बता दी वारदात की पूरी कहानी

एसपी ने कहा कि हमें मिठनपुर पुलिस स्टेशन अंतर्गत रामबाग इलाके में जानकी बल्लभ शास्त्री लेन में एक लावारिस सूटकेस की सूचना मिली। सूटकेस खोलने पर तीन साल की बच्ची का शव मिला। इसके बाद मिठनपुर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस ने लड़की की मां से पूछताछ की। उसके शुरुआती बयान संतोषजनक नहीं थे। कड़ी पूछताछ के बाद वह टूट गई और वारदात की पूरी कहानी बता दी।

यह भी पढ़ें: अभ्यर्थियों ने रेल ट्रैक पर लगाई दौड़, सिग्नल से पहले ही लोको पायलट को करना पड़ गया ऐसा काम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर