Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: सब्जी बेचने गया था पति, इधर बच्चे को लेकर प्रेमी संग फरार हुई पत्नी

मसौढी में प्रेमी संग एक बच्चे की मां फरार हो गई। इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई है। अब पति ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। महिला का सकत साल का एक बच्चा है। पति सब्जी बचने का काम करता है। जब वह काम खत्म कर वापस लौट तो पत्नी घर पर नहीं थी। खोजबीन करने के बाद पता चला कि वह प्रेमी के साथ फरार हो गई है।

By Nagendra Kumar Singh Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 18 Aug 2024 11:20 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, मसौढी। पटना जिले के मसौरढ़ी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए के एक मकान में रहने वाली 28 वर्षीय एक बच्चे की मां के अपने प्रेमी संग फरार होने का एक मामला प्रकाश में आया है।

इस संबंध में पति ने जहानाबाद जिला के काको थाना के पंचरूखिया ग्रामवासी मोहन यादव के खिलाफ प्राथमिकी की है। इधर, पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, नालंदा जिला के कराय परशुराय थाना क्षेत्र के एक गांव का एक युवक अपनी पत्नी व सात वर्ष के एक पुत्र के साथ किराए के मकान में रहता है। वह सब्जी बेचकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता है।

पत्नी का फोन स्विच ऑफ

बताया जाता है कि रोज की तरह बीते 11 अगस्त की सुबह भी वह सब्जी बेचने गया था। शाम में जब वह घर लौटा तो कमरे पर ताला लटका था और पत्नी व पुत्र नहीं थे। ताला तोड़कर वह कमरे के अंदर गया। जब उसने पत्नी को फोन किया तो स्वीच ऑफ था।

बाद में उसने अपनी पत्नी और पुत्र की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। थक हारकर उसने मोहन यादव पर अपनी पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया। उसके खिलाफ प्राथमिकी की। इधर, पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

एसके पुरी में चोरी के दो मोबाइल संग एक गिरफ्तार

पटना के एसके पुरी थाने की पुलिस ने शनिवार को चोरी के दो मोबाइल के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

उसकी पहचान राहुल कुमार के रूप में हुई, जो मूल रूप से वैशाली के महनार का निवासी है और पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के किराये के कमरे में रहता है।

छानबीन में पता चला कि 20 जुलाई को राजापुर पुल स्थित मंदिर में पूजा के दौरान एक महिला का मोबाइल चोरी हो गया। इस घटना में भी राहुल की संलिप्तता थी। फुटेज में भी उसे देखा गया।

यह भी पढ़ें- 

घर से बर्थ-डे पार्टी में जाने के लिए निकले किशोर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बीमा खरीदते समय छिपाई ऐसी बात, कंपनी ने नहीं दिया क्लेम; अब ब्याज और हर्जाने के साथ देने होंगे 30 लाख

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें