Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motihari News: दशहरे पर मां और बहन के साथ मेला देख कर लौट रहे युवक से लूट का प्रयास, विरोध करने पर मार दी गोली; मौत

मोतिहारी में बदमाशों ने दशहरे पर मां और बहन के साथ मेला देखकर आ रहे युवक की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मां और बहन के सामने ही युवक को गोली मार दी। बाइक छिनतई को लेकर इस घटना को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 25 Oct 2023 08:47 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, घोड़ासहन (पूर्वी चंपारण)। पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासहन थानाक्षेत्र के बलान-गुरमिया मार्ग स्थित नासी पुल के पास मंगलवार की रात बाइक छीनने का विरोध करने पर बखौफ बदमाशों ने बाइक सवार युवक को उसकी मां व बहन के सामने ही गोली मार दी।

जख्मी युवक को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। बताया गया है कि घोड़ासहन के महदेवा निवासी विदेशी महतो के बड़े पुत्र सुशील कुमार (18वर्ष) अपनी मां व छोटी बहन के साथ मेला देखकर अपने ननिहाल नोनौरा बाजार से बीते मंगलवार की रात घर वापस लौट रहे थे।

बाइक की चाबी छीनने लगे बदमाश

इस बीच, घोड़ासहन -ढाका बलान से गुरमिया की ओर जाने वाली सड़क में नासी पूल के निकट घात लगाए बदमाशों ने बाइक लूटने के दौरान बाइक की चाबी छीनने का विरोध करने पर सुशील को गोली मार दी।

इसके बाद मेला देख कर पीछे से आ रहे कुछ लोगों के द्वारा युवक को तत्काल हास्पिटल लाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे सिकरहना के पुलिस उपाधीक्षक अशोक कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक जानकारी ली।

बदमाशों की खोज में जुटी पुलिस

बदमाशों की खोज में छापेमारी की जा रही है। स्वजनों के अनुसार, युवक भेलवा में इलेक्ट्रानिक दुकान चलाता था। पिता मजदूरी का काम करते हैं। विजयादशमी के दिन ननिहाल गांव नोनौरा में लगे मेला देखने मां व बहन के साथ गया था।

वहां से तीनों एक ही बाइक से लौट रहे थे। तभी चार की संख्या में आए बदमाशों ने बाइक लूटने के दौरान घटना को अंजाम दे दिया। बदमाश पैदल ही थे। सिकरहना पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनी है। सभी शीघ्र गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Sarkari Yojna: घर में छत पर फल-फूल-सब्जी उगाने के 25 हजार रुपये दे रही नीतीश सरकार; ऐसे उठाएं लाभ

यह भी पढ़ें- Arwal Accident News: कुर्था- टेकरी मार्ग पर बाइक की टक्कर से युवक की मौत, परिवार में मची चीख पुकार