Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने जारी की दूसरी लिस्ट, 5 और उम्मीदवार उतारे

JDU MP Election Candidate List नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। दूसरी लिस्ट में जेडीयू ने पांच और प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा की 230 सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होना है।

By BHUWANESHWAR VATSYAYANEdited By: Rajat MouryaUpdated: Thu, 26 Oct 2023 09:28 PM (IST)
Hero Image
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने जारी की दूसरी लिस्ट (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। Madhya Pradesh Elections 2023 मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जदयू ने गुरुवार को दूसरी सूची जारी की। पांच अन्य विधानसभा क्षेत्रों से जदयू ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। मालूम हो कि इसके पूर्व 24 अक्टूबर को भी पांच विधानसभा क्षेत्रों के लिए जदयू ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की थी।

दूसरी सूची में सागर जिले के नरियावली (एससी) विधानसभा क्षेत्र से सीताराम अहिरवार, नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव (एससी) विधानसभा क्षेत्र से प्रमोद कुमार मेहरा, कटनी जिले के बहोरीबंद विधानसभा क्षेत्र से पंकज मौर्या, जबलपुर उत्तर से संजय जैन तथा बालाघाट विधानसभा क्षेत्र से विजय कुमार पटले को जदयू ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

जेडीयू की पहली लिस्ट-

चंद्रपाल यादव को जेडीयू ने पिछोर विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है। वहीं, रामकुंवर रैकवार को राजनगर, शिव नारायण सोनी को विजय राघवगढ़, तोल सिंह भूरिया को थांदला और रामेश्घर सिंघार को पेटलावद से चुनावी मैदान में उतारा है।

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: कांग्रेस-सपा के बाद JDU ने भी उतारे उम्मीदवार, जानिए पहली सूची में किन चेहरों पर जताया भरोसा

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: MP विधानसभा चुनाव में JDU के नाम दर्ज है ये शर्मनाक रिकॉर्ड, बिहार के इन राजनीतिक दलों का भी वही हाल