Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukesh Sahani: विधानसभा चुनाव से पहले मुकेश सहनी का बड़ा एलान, सियासी पारा हाई, इस पार्टी की बढ़ा दी टेंशन

Bihar Politics विकासशील इंसान पार्टी (VIP) प्रमुख मुकेश सहनी के एक बयान से बिहार का सियासी पारा हाई हो गया है। उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि वह 243 सीटों पर चुनाव की तैयारी करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अगले चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि पार्टी को आईटी क्षेत्र में मजबूत होने की जरूरत है ताकि हम लोग पार्टी का विस्तार तेजी से कर सकें।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
मुकेश सहनी के एलान से चढ़ा सियासी पारा (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Political News Today: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले वीआईपी पार्टी के मुखिया ने सबकुछ क्लियर कर दिया है। उन्होंने बता दिया कि 2025 के विधानसभा चुनाव में उनका प्लान क्या है? वह किस तरह से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। मुकेश सहनी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वह आईएनडीआईए गठबंधन के साथ बने रहेंगे और इसी गठबंधन में रहकर चुनाव लडेंगे। 

मुकेश सहनी के एलान से तेजस्वी हो जाएंगे खुश, BJP की बढ़ी टेंशन

अब मुकेश सहनी के इस जवाब से तेजस्वी यादव जरूर खुश हो जाएंगे क्योंकि हाल में मुकेश सहनी के NDA में जाने की अटकलें चल रही थी। सियासी गलियारों में बात निकलकर आ रही थी कि मुकेश सहनी तेजस्वी का साथ छोड़ सकते हैं और NDA में चले जाएंगे लेकिन अब सारी अटकलों पर ब्रेक लग गया है। हालांकि, मुकेश के इस एलान से BJP के लिए बड़ा झटका है। 

कितनी सीटों पर चुनाव की तैयारी करेंगे मुकेश सहनी

मुकेश सहनी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वह 243 सीटों पर चुनाव की तैयारी करेंगे। हम अपनी पार्टी को जितनी मजबूत करेंगे, हमें उतनी अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं को पूरी तरह से तैयार रहने के लिए कहा है।

नीतीश कुमार को अब रिटायर हो जाना चाहिए: मुकेश सहनी

मुकेश सहनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब रिटायर हो जाना चाहिए। नीतीश कुमार पर बढ़ती उम्र हावी हो रही है। जो भी कुछ बोलते हैं, वह भूल जाते हैं। वहीं मुकेश सहनी ने अशोक चौधरी के ट्वीट का समर्थन किया है।

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Politics: उधर नीतीश कुमार दिल्ली गए, इधर मुकेश सहनी के बयान से सियासी भूचाल; क्या बिहार में होगा खेला?